script

युवक का सिर धड़ से अलग कर नाले में फेका शव, मचा हड़कम्प

locationहमीरपुरPublished: Oct 29, 2018 02:36:37 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद में एक सप्ताह से लापता युवक की रविवार शाम नगर के चौपरा रोड स्थित एक नाले से सिर कटी हुई लाश बरामद हुई।

A young man murder in hamirpur up

युवक का सिर धड़ से अलग कर नाले में फेका शव, मचा हड़कम्प

हमीरपुर. जनपद में एक सप्ताह से लापता युवक की रविवार शाम नगर के चौपरा रोड स्थित एक नाले से सिर कटी हुई लाश बरामद हुई। शव के शरीर पर कपड़ों के नाम पर एक मात्र शर्ट थी। परिजनों ने शर्ट देख कर शव की शिनाख्त की। मौके पर पहुंचे एसडीएम, सीओ व कोतवाली पुलिस ने शव को नाले से निकाला। पिता ने पुत्र की हत्या कर शव को नाले में फेकने का आरोप लगाया। सिर कटी लाश मिलने से समूचे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं बढ़ते अपराधों से लोग दहशत में हैं।

नाले में पड़ी युवक की सर कटी लाश

कस्बे के मुहाल सिकंदरपुरा निवासी मेवालाल ने बताया कि उसका 25 वर्षीय पुत्र विक्रम सिंह बीते 22 अक्टूबर को रामलीला मैदान आया था। जहां से शाम करीब 6 बजे के बाद वह लापता हो गया था। पिता मेवालाल ने बताया कि विक्रम घरेलू सामान खरीदने रामलीला मैदान गया था। शाम 6 बजे से उसका मोबाइल बंद जा रहा था। काफी खोजबीन करने के बावजूद जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने कोतवाली में गुमसुदगी दर्ज कराई।

उच्चाधिकारियों से लगाई गुहार

परिजन युवक की तलाश कर ही रहे थे तभी रविवार की शाम करीब 5 बजे चौपरा रोड से हमीरपुर रोड लिंक सड़क के नाले में युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को बाहर निकाला। मृतक के पिता ने बताया कि उसने कोतवाली सहित उच्चाधिकारियों के यहां गुहार लगाई। लेकिन पुलिस ने उसके पुत्र की खोजबीन में लापरवाही बरती।

हत्या कर शव को नाले में फेका

आरोप है कि उसके पुत्र की हत्या कर शव को नाले में फेका गया है। मृतक चार बहनों में इकलौता भाई था। सीओ अभिषेक यादव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो