scriptनदी में तैरता मिला युवक का शव, मचा हड़कम्प | A young man murdered in hamirpur | Patrika News

नदी में तैरता मिला युवक का शव, मचा हड़कम्प

locationहमीरपुरPublished: Nov 13, 2018 02:15:24 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद के राठ कोतवाली क्षेत्र का यूवक बीते तीन पहले मेला देखने गया एक युवक का शव सोमवार शाम गांव के पास नहर में तैरता मिला।

man murder

नदी में तैरता मिला युवक का शव, जताई जा रही हत्या की आशंका

हमीरपुर. जनपद के राठ कोतवाली क्षेत्र का यूवक बीते तीन पहले मेला देखने गया एज युवक का शव सोमवार शाम गांव के पास नहर में तैरता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। वहीं मृतक के परिजनों व गांव के लोगों ने पुलिस पर हीला हवाली का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम हाउस के बाहर राठ पनवाड़ी मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम भी लगाया।

पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी की रिपोर्ट

कुलहैंडा गांव निवासी सूजन सिंह 23 पुर्र स्व महिपाल सिंह 9 नवम्बर की रात अपने कुछ दोस्तों के साथ समीप के गांव मुस्कुरा में मेला देखने गया था। जहां से वापस न आने पर परिजनों ने खोजबीन की। अगले दिन उसके दोस्तों की बाइक जो वह लिए था। सड़क किनारे झाड़ियों में छिपी मिली। भाई धर्मेंद्र सिंह ने अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

सोमवार शाम जब गांव के कुछ लोग खेतों की सिंचाई करने पहुंचे तो वहां नहर में युवक का शव उतराता देख हड़कम्प मच गया जानकारी मिलते ही सीओ अभिषेक यादव सहित मझगवां व राठ थाने की पुलिस फोर्स मोके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

मामले की लीपापोती करने में जुटी पुलिस

पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस के रवैये से क्षुब्ध होकर राठ पनवाड़ी मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने के बजाए लीपापोती करने में जुटी हुई है। दूसरी तरफ थाना अध्यक्ष मझगवां का कहना है कि अभी तक तहरीर नही मिली है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे है। लेकिन जैसे ही तहरीर मिलेगी रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो