scriptपहले बच्चे से पूछा उसकी जाति, फिर वीडियो में जो सामने आया उड़ा दी लोगों की नींद | after known caste of child dabangs beating | Patrika News

पहले बच्चे से पूछा उसकी जाति, फिर वीडियो में जो सामने आया उड़ा दी लोगों की नींद

locationहमीरपुरPublished: Mar 07, 2019 03:58:20 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

ताया जा रहा है कि दबंगों ने जाति पूछकर मासूम बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटा

hamirpur

पहले बच्चे से पूछा उसकी जाति, फिर वीडियो में जो सामने आया उड़ा दी लोगों की नींद

हमीरपुर. 12 साल के अनुसूचित जाति के बच्चे को पेड़ से बांधकर पिटने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि दबंगों ने जाति पूछकर मासूम बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटा। मौके में पहुंची पुलिस ने पेड़ से बंधे बच्चे की जान बचाई। इसमें बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। सदर कोतवाली में परिजनों समेत सैकड़ों स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया।

जिला कार्यक्रम अधिकारी कार्यालय के प्रधान सहायक चन्द्रपाल रमेडी तरोस मोहल्ले में रहते है। बुधवार की शाम उनका पुत्र अंकुर 12 साथियों संग खेलते हुए क्षीण सागर गेस्ट हाउस पहुंच गया। वहीं एक अमरूद का पेड़ है जिसका रास्ता वकील सत्यस्वरूप सिंह के घर से होकर जाता है। अंकुर अमरूद तोड़ने वकील के मैदान से पेड़ तक पहुंच गया। इसी बीच वकील सत्यस्वरूप सिंह आ गए। पिता का आरोप है कि वकील ने अंकुर को जाती पूछी फिर उसे पेड़ से बांधकर पीटने लगे। इस घटना की सूचना पा जार सैकड़ों लोग कोतवाली पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा मामल बिगड़ता देख वकील सत्यस्वरूप मौके से नौ दो ग्यारा हो गए। वही तत्काल कोतवाली में पिता की तहरीर पर वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो