scriptहवन से पहले पुजारी ने काट दिया हलवाई का पैर, फिर बताया कारण.. | Before the Havan worship the priest cut off the halwai leg in hamirpur | Patrika News

हवन से पहले पुजारी ने काट दिया हलवाई का पैर, फिर बताया कारण..

locationहमीरपुरPublished: Nov 10, 2021 01:54:39 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक पुजारी ने हवन से पहले ही हलवाई का पैर काट दिया। जिसके बाद ये मामला का चर्चा का केंद्र बना रहा। हलवाई के ऊपर धारदार हथियार से किए गए वार के बाद चारो तरफ खून ही खून फैल गया।
 

ee.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले मे आने वाले बिंवार थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना घटी जिससे लोग हैरान हैं। वहीं कुछ लोग इसको सही होने का दावा भी कर रहे हैं। हमीरपुर जिले के करगांव में मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में पुजारी बाबा को हवन से ठीक पहले गुस्सा आ गया। जिससे उन्होने हलवाई का पैर काट दिया।
इस घटना के पीछे की वजह पुजारी और भगवान का मजाक उड़ाना बताया जा रहा है। जिसमे हलवाई लगातार पुजारी बाबा से मज़ाक कर रहा था। जिस पर उन्होने हलवाई का पैर ही धारदार हथियार से काट डाला।
गंभीर हालत में हलवाई को अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

बिंवार क्षेत्र के करगांव में हनुमान जी के मंदिर आज हवन पूजन का कार्यक्रम था। प्रसाद तैयार करने के लिए गांव के लालमन हलवाई को बुलवाया गया था। हलवाई प्रसाद बना रहा था तभी प्रसाद बनाते समय हलवाई ने पुजारी बाबा से हंसी मजाक कर दिया। मजाक से नाराज बाबा ने लोह की धारदार चीज से हलवाई के पैर में कई वार कर दिया।
जिससे पैर कट गया। घटना से वहां हड़कंप मच गया। आननफानन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी महंत बाबा बउआ को हिरासत में लेकर थाने में बैठा लिया है।
बिंवार थाना प्रभारी दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस टीम भेजी गई और आरोपी महंत को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर मिलते ही मामला दर्ज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो