scriptदेवर से था विधवा भाभी का चक्कर, खुल गया राज, तो ससुर ने जिंदा जला दिया | bhabhi make love affair to devar after husband death hamirpur up india | Patrika News

देवर से था विधवा भाभी का चक्कर, खुल गया राज, तो ससुर ने जिंदा जला दिया

locationहमीरपुरPublished: Nov 21, 2017 04:53:33 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

विधवा बहू ने अपनी मां को बताया था कि पति की मौत के बाद देवर उसका बहुत ख्याल रखता था, ये ससुर को कतई पसंद नहीं था…

Crime News
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज़िले में ससुराली जनों द्वारा संपत्ति के विवाद में विधवा बहू को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है । 90 फीसद जल चुकी बहू को गंभीर हालत में हमीरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधवा बहू अस्पताल में मौत और जिंदगी से जूझ रही है। डॉक्टर विधवा बहू का प्राथमिक उपचार कर रहे हैं।
हमीरपुर ज़िला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही ये वो औरत है, जिसे उसी के ससुर और ससुराली जनों ने मिट्टी का तेल डाल कर जिंदा जला डाला है। महिला को हमीरपुर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि महिला की हालत बहुत ही चिंताजनक है, अभी उसका उपचार किया जा रहा है। उसकी हालत में कब और कितना सुधार ये कहा नहीं जा सकता है।
यह भी विवाद आ रहा सामने
हमीरपुर ज़िले में सुमेरपुर थाने के देव गांव के रहने वाले मनोज प्रजापति के बेटे की मृत्यु हो चुकी है। उसकी 26 साल की विधवा बहू ससुराल में ही रहती थी। बहू और ससुर के मृतक बेटे की मौत का विवाद चल रहा था और अब भाभी और देवर के बीच प्यार की सूचना मिलने पर ससुर को गुस्सा आया और इसी बात को लेकर ससुराली जनों ने बहू को जिंदा जला डाला है।
इसलिए ससुर द्वारा बहू को जिंदा जलाने का आरोप
विधवा बहू की मां का कहना है कि ससुर ने ही मेरी लड़की को जलाया है। ससुर नहीं चाहता था कि विधवा बहू घर पर रहे। विधवा बहू ने अपनी मां को पहले बताया था कि पति के मरने के बाद से देवर उसका बहुत खयाल रखता था ये बात ससुर को अच्छी नहीं लगती थीं और समय बीतने के साथ-साथ देवर भी विधवा बहू से प्यार करने लगा था। ये बात ससुर को पता चली तो वो गुस्से में आ गया और बहू को मिट्टी के तेल से नहला कर उसको आग लगा दी है। विधवा बहू को जिंदा जलाने की खबर ने इलाके में हड़कंप मच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो