बेतवा नदी में पलटी नाव, महिला समेत दो लापता

बेतवा नदी में पलटी नाव, महिला समेत दो लापता

Akansha Singh | Publish: Aug, 16 2019 01:37:33 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सुमेरपुर थाना इलाके के सुरौली गांव में गुरुवार की शाम नदी पार कर रहे ग्रामीणों की नाव पलट गई। इस हादसे में आठ लोग डूब गए

हमीरपुर. सुमेरपुर थाना इलाके के सुरौली गांव में गुरुवार की शाम नदी पार कर रहे ग्रामीणों की नाव पलट गई। इस हादसे में आठ लोग डूब गए जिसमें महिला समेत दो लोग अभी लापता हैं। स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश शुरू कराई, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर एनडीआरएफ बुलाई गई है। सुमेरपुर थाना क्षेत्र के सुरौली गांव के आठ लोग गुरुवार की शाम चार बजे के आसपास बेतवा नदी पार कर फतेहपुर जा रहे थे। लेकिन नदी के बीच नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। नाव को पलटते देख ग्रामीण नदी में कूद गए और डूबते हुए छह लोगों को बाहर निकाल लिया। लेकिन 36 वर्षीय निशा और फतेहपुर के रहने वाले 50 वर्षीय जगन्नाथ को नहीं बचाया जा सका। वे नदी के तेज बहाव में लापता हो गए। हमीरपुर से होकर गुजरने वाली बेतवा नदी में इस वक्त उफान पर है। माताटीला से 2 लाख क्यूसेक पानी गुरुवार को छोड़ा गया है। जिसका अलर्ट जिला प्रशासन ने जारी किया था। उसके बाद भी बीहड़ छेत्र के लोग जोखिम उठाते हुए नदी पार करने पर आमादा है और यह हादसा हो गया। फिलहाल फायर सर्विस, गोताखोर व एनडीआरएफ लापता हुए दोनों लोगों की तलाश कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned