script

हमीरपुर पहुंचेगे सीएम योगी आदित्यनाथ, करेंगे इस नई योजना का शिलान्यास

locationहमीरपुरPublished: Oct 19, 2017 10:41:02 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

हमीरपुर पहुंचेगे सीएम योगी आदित्यनाथ, करेंगे इस नई योजना का शिलान्यास

yogi adityanath

yogi adityanath

हमीरपुर. प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का 22 अक्टूबर को आगमन का कार्यक्रम आते ही जिला प्रशासन पूरी तरह से एलर्ट हो गया है। रातों रात शहर की सड़के चमकाने में पीडब्लूडी विभाग लगा हुआ है। वही कुछेछ स्थित पीजी कॉलेज में हैलीपेड तथा मंच बनाने का काम किया जा रहा है। समीक्षा बैठक सभागार में होनी है। वहां की भी साफ सफाई की जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी ने कलेक्ट्रेट परिसर का निरीक्षण किया कलेक्ट्रेट में बैठे अनशनकारियों को समस्याओं को भी एसपी ने सुना। मुख्यमंत्री के दौरे की खबर लगते ही। अधिकारियों में धमाचौकड़ी मची हुई है।
आगामी 22 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर शहर से सटे ग्राम कुछेछे स्थित डिग्री कॉलेज में सुबह करीब 9:10 पर उतरेगा जिसके बाद सीएम किसान ऋण मोचन के अंतर्गत पात्र किसानों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे इसके बाद विकास योजनाओं का शिलान्यास भी मुख्यमंत्री करेंगे। प्रधानमंत्री आवास के लाभर्थियों को आवंटन पत्र वितरित किए जाएगें।
पंडित दीनदयाल योजना के अंतर्गत बीपीएल परिवारों को मुफ्त विद्युत् कनेक्सन भी दिया जाएगा। और बाद भी जन सभा को संबोधित करेंगे कुछेछा से कार द्वारा सीएम मुख्यालय जाएगे। कलेक्ट्रेट स्थित कलाम सभागार में जिले के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की बैठक करेंगे। और बाद में जनप्रतिनिधियों तथा पार्टी के पदाधिकारियों से भेंट करेंगे।
मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासन में पूरी तरह से एलर्ट हो गया है रातों रात शहर के गड्डा युक्त सड़कों को सुधारने का काम किया जा रहा है। जिस रास्ते से मुख्यमंत्री कार द्वारा मुख्यालय जाएगें उस मार्ग को रातों रात चमकाने में विभाग के लोग लगे हुए है। सभी जगह साफ सफाई का दौर चल रहा है। नगर पालिका के सफाई कर्मियों की टीम साफ सफाई में लगी नजर आ रही है। वही सीएम जिस सभागार में बैठक करेंगे उस सभागार की भी अच्छे से साफ सफाई तथा रंगाई पुताई का काम तेजी से किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो