scriptगया था डीएम को फरियाद सुनाने, अचानक चैम्बर में मच गई अफरा-तफरी  | Complaint got Epileptic seizure in DM Mannan Akhtar Chamber hamirpur | Patrika News

गया था डीएम को फरियाद सुनाने, अचानक चैम्बर में मच गई अफरा-तफरी 

locationहमीरपुरPublished: Jul 20, 2017 12:17:00 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

हमीरपुर जिलाधिकारी के चैम्बर का मामला, गश खाकर बेहोश होकर गिर पड़ा फरियादी…

Hamirpur

Hamirpur

हमीरपुर. जिले के जिले के भरुआ सुमेरपुर के अतरार गांव का भूमिहीन मजदूर पण्डित दीनदयाल आवासीय कॉलोनी की फरियाद लेकर डीएम से मिलने पहुंचा। चैंम्बर में डीएम को अपना दुखड़ा सुनाते सुनाते मिर्गी का दौरा पड़ने से वहीं गश खाकर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। इससे चैम्बर में अफरा तफरी मच गई। 

नहीं आई एम्बुलेंस
आनन फानन में 108 नम्बर एम्बूलेंस को सूचना दी गई, लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। इसके बाद मजदूर को महिला हेल्प लाइन वैन 181 से जिला अस्पताल भेज गया। उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार हुआ।

देखें वीडियो- 
 
कौन है प्रमोद
अतरार गांव निवासी प्रमोद सिंह 40 भूमिहीन है। दो पुत्रियों का पिता प्रमोद गांव में मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उसे मिर्गी के दौरे भी आते हैं। प्रमोद डीएम से मिलने अपने गांव के मुन्ना, रघुराज और अवधेश के साथ आया था।

दीनदयाल कॉलोनी के लिए किया था आवेदन
प्रमोद ने पण्डित दीनदयाल आवासीय कालोनी के लिए आवेदन किया हुआ था। लेकिन उसे अभी तक कॉलोनी नहीं मिली है। उसका रिहाइशी माकन कच्चा है, जो हर साल बारिश के महीने में रहने के लायक नही बचता है। इसी के चक्कर में प्रमोद अधिकारीयों के यहां चक्कर पर चक्कर मारता घूम रहा है। समस्या को लेकर प्रमोद ने डीएम डॉक्टर मन्नान अख्तर के चैम्बर में पहुंचकर उन्हें अपनी व्यथा सुनानी शुरू की। चैम्बर में एडीएम कुंजबिहारी अग्रवाल भी मौजूद थे। फरियाद सुनाते सुनाते ही प्रमोद सिंह अचानक वहीं गश खा कर गिर पड़ा और बेहोश हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो