scriptबहन की शादी से पहले चचेरे भाई की हुई मौत, मातम में बदली खुशियां | Cousin death before marriage of sister | Patrika News

बहन की शादी से पहले चचेरे भाई की हुई मौत, मातम में बदली खुशियां

locationहमीरपुरPublished: May 12, 2018 01:10:34 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

एक बाइक सवार युवक बाइक सहित नीचे गिरते समय पेड़ से सिर टकरा जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Cousin death before marriage of sister

हमीरपुर. जनपद के सुमेरपुर मुंडेरा मार्ग में पचखुरा खुर्द गांव के समीप कडोरन नाला पर बने पुल से एक बाइक सवार युवक बाइक सहित नीचे गिरते समय पेड़ से सिर टकरा जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर एम्बूलेंस से उसे सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शादी में शामिल होने नबीपुर से गांव के लिए निकला

सिसोलर थानाक्षेत्र के बढ़ाई निवासी जगदेव कुशवाहा 28 पुत्र गया प्रसाद कानपुर देहात के औद्योगिक एरिया नबीपुर में रहकर किसी फेक्ट्री में काम करता है। चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए यह नबीपुर से गांव के लिए निकला था। शाम करीब पांच बजे के आस पास पचखुरा खुर्द के पहले कडोरन नाला पर बने पुल में इसने बाइक का संतुलन खो दिया जिससे बाइक सहित पुल के नीचे जा गिरा और नीचे खड़े बबूल के पेड़ से इसका सिर टकरा गया। जिससे इसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

तेज मोड़ होने के करण यह हादसा हुआ

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया है कि बाइक की रफ्तार अधिक होने तथा पुल के पास तेज मोड़ होने के करण यह हादसा हुआ। इस घटना की राहगीरों ने एम्बूलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एम्बूलेंस ने इसको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुमेरपुर पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को सदर अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखा गया है।

चचेरी बहन की आनी थी बारात

मृतक के ताऊ जयनरायन कुमार कुशवाहा ने बताया कि जगदेव नबीपुर में रहकर फैक्ट्री में काम करता था। कल उसकी चचेरी बहन की बारात आनी थी। जिसमे शामिल होने के लिए वह गांव आ रहा था तभी ये हदसा हो गया। इन घटना की सूचना पर शादी वाले घर पर मातम छा गया। और साथ ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल ही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो