स्कूल बने गौशाला, छात्रों को किया बाहर

Karishma Lalwani

Updated: 20 Jul 2019, 07:31:49 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर. योगी सरकार अन्ना जानवरों को लेकर जितनी शख्त हो रही है, उतना ही बुंदेलखंड इलाके में अन्ना का आतंक बढ़ता जा रहा है। आज भी अन्ना जानवरों से परेशान किसानों ने जानवरों को एक विद्यालय में बंद कर दिया और बच्चों को स्कूल से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है।

हमीरपुर जिले में गोहांड ब्लाक क्षेत्र का वीरा गांव, जहां अन्ना जानवरों को लेकर अफरातफरी मची हुई है। इलाके के किसानों ने क्षेत्र भर के जानवरों को हांक कर कन्या प्राथमिक विद्यालय में बंद कर दिया और स्कूल के बच्चों और टीचरों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। दरअसल इस समय किसानों ने दलहन की फसल बोई हुई, जिसको यह अन्ना जानवर एक बार फिर से उजाड़ने में लगे हैं और इसी से आजिज़ आकर किसानों ने इन जानवरों को स्कूल में बंद करने में अपनी भलाई समझी। जबकि सूबे में जब से योगी सरकार बनी है तब से ही अन्ना जानवरों को गौशाला में रखने का आदेश दिया जा चुका है और इस मामले में लापरवाही बरतने वाले कई अधिकारीयों और कर्मचारियों पर कार्यवाही भी की जा चुकी है इसके बाद भी बुंदेलखंड इलाके के अधिकारी और कर्मचारी इससे सीख लेने को तैयार नहीं हैं, और इलाके में अन्ना जानवर किसानों के लिए मुसीबत बने हुए हैं, जिसको देखते हुए भी प्रशासन अनदेखी किये है और गौशाला बनवाने की गिनती गिनवाने में लगा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned