scriptदलित नाबालिग के साथ युवकों ने मिलकर किया गैंगरेप | dalit girl gang raped in hamirpur crime news | Patrika News

दलित नाबालिग के साथ युवकों ने मिलकर किया गैंगरेप

locationहमीरपुरPublished: Sep 19, 2017 04:22:29 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

दलित नाबालिग के साथ युवकों ने मिलकर किया गैंगरेप

rape

rape

हमीरपुर. हमीरपुर जिले में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ उसके घर में घुस कर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो जैसे ऑपरेशन चला कर महिलाओं के साथ हो रहे अपराध को रोकने का प्रयास कर रही है, एंटी रोमियों जैसे ऑपरेशन सड़कों पर चलाये जा रहे हैं, लेकिन महिलाएं और लड़कियां घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं, ताजा मामला है हमीरपुर से जहां एक नाबालिग दलित लड़की के साथ घर में घुस कर बलात्कार कर दिया।
अस्पताल में मेडिकल करा रही यह लड़की हमीरपुर जिले के थाना सुमेरपुर क्षेत्र की रहने वाली है, इसके साथ इसके ही पड़ोस के दो युवकों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिक लड़की से बलात्कार किया, परिजनों के अनुसार सभी लोग घर के काम से बाजार गए थे, तभी पड़ोस के दो लोग उसको बहला-फुसला कर अपने घर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। जब लड़की घर आई तो उसकी हालत देखकर परिजनों ने जानकारी ली और लड़की ने पूरी बात बताई।
पीड़ित लड़की को पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला हॉस्पिटल में भेजा है। साथ ही पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मानसिक रूप से विप्क्षित लड़की के मामले में दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार भी कर लिया है और दूसरे आरोपी की तलाश में जूट गई है। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।
इस समय पूरे प्रदेश की पुलिस आये दिन बड़े-बड़े खुलासे के कारनामों को अंजाम दे रही है, कहीं असलहा फैक्टरी का खुलासा तो कहीं शराब फैक्ट्री तो कहीं चोरी का खुलासा, लेकिन जो क्राइम का ग्राफ बढ़ा हुआ है उसको रोकने में सूबे की पुलिस फेल होती नजर आ रही है, जबकि सूबे के मुखिया और पुलिस महकमे के डीजीपी भरसक प्रयास में लगे हैं कि उनकी पुलिस बढ़े हुए क्राइम को रोक सके, जो रुक नहीं पा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो