script

तीन दिन से लापता बच्चे का सूनसान इलाके में मिला क्षत विक्षत शव

locationहमीरपुरPublished: Sep 01, 2021 06:48:48 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हमीरपुर जनपद में तीन दिन से लापता एक बच्चे (Kid Death) का क्षत विक्षत शव मिलने की इलाके में सनसनी फैल गई है।

,

file photo

हमीरपुर. हमीरपुर जनपद में तीन दिन से लापता एक बच्चे (Kid Death) का क्षत विक्षत शव मिलने की इलाके में सनसनी फैल गई है। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके कुछ ही देर बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। और फिर क्षत विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही पूरी घटना की गहनता से जांच पडताल शुरू कर दी।
हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना कस्बा अन्तर्गत कांशीराम कालोनी के निकट आज सुबह सूनसान इलाके में एक बच्चे का क्षत विक्षत शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही मौके पर सुमेरपुर थाना पुलिस पहुंच गई। और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने में जुट गई। क्षत विक्षत शव होने की वजह से कड़ी मशक्कत के बाद शव की शिनाख्त सुमेरपुर कस्बा के बसंत नगर निवासी सुब्बा उम्र लगभग (11 वर्ष) पुत्र कमरुद्दीन के रुप में हुई।
घटना की जानकारी पाते ही क्षेत्राधिकारी सदर सहित अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिजनों का आरोप है कि उनका पुत्र तीन दिन से लापता था जिसकी शिकायत उन्होंने सुमेरपुर थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद भी पुलिस उनके बेटे को नहीं खोज सकी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की हीलाहवाली के चलते उनके बेटे की जान गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो