देवरानी की पुत्री ने की थी वृद्धा की गला दबाकर हत्या

थाना कुरारा के बचरौली गांव में करीब दो माह पूर्व वृद्धा की गला दबाकर की गई हत्या में चौकाने वाला खुलासा हुआ है।

By: Abhishek Gupta

Published: 10 Feb 2018, 09:21 PM IST

हमीरपुर. थाना कुरारा के बचरौली गांव में करीब दो माह पूर्व वृद्धा की गला दबाकर की गई हत्या में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। वृद्धा की उसी की देवरानी की पुत्री ने गला दबाकर हत्या कर डाला था। कई दिनों से चल रही जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी पुत्री को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एएसपी लाल साहब यादव ने बताया कि 17/18 दिगम्बर की रात बचरौली गांव के गंगाधर केवट की पत्नी चेतकली की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में रामप्रकाश केवट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस की विवेचना में रामप्रकाश की नामजदगी गलत पाई गई। मृतका के पति के बयान व गवाहान के बयान से ये बात प्रकाश में आई कि अरविंद केवट जो कि मृतका के पति गंगाधर के छोटे भाई अभिमन्यु का पुत्र है। जिसकी रामप्रकाश से मुकदमेबाजी चलती है।

रामप्रकाश जमानत पर छूटा था। जिसे पुनः जेल भिजवाने की गरज से गलत तरीके से उसे इस मामले में फंसाया गया था। जबकि चेतकली की हत्या अभिमन्यु केवट की पुत्री सन्ध्या ने गला दबाकर की थीं। इस खुलासे के बाद पुलिस ने सन्ध्या को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अपर एसपी ने बताया कि अभी इस घटना में वांछित सन्ध्या के भाई व उसके बहनोई मूसानगर निवासी की तलाश पुलिस कर रही है। इस घटना का खुलासा करने में प्रभारी निरीक्षक कुरारा संगम मिश्रा और उसकी टीम के आरक्षी मित्रसेन, कमल यादव और अनीता की मुख्य भूमिका रही। जबकि आरोपी सन्ध्या का कहना है कि ये सब मामला फर्जी है वह अपनी बड़ी माँ की हत्या कैसे कर सकती है। उसको फ़साने के लिए इसमें उसके ही कुछ रिश्तेदारों का ही हाथ है। इस घटना में उसका या उसके परिवार का कोई हाथ नहीं है और पुलिस ने उसे एसपी से मिलवाने के लिए कह कर उसे यहां पर लाए है और हत्यारी साबित कर दिया।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned