script

यूपी के इस जिले में चेयरमैन का विवादों से है नाता, मीडिया से की बदसलूकी

locationहमीरपुरPublished: Oct 25, 2018 12:25:52 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

जनपद के सरीला नगर पंचायत की चेयरमैन ने दलित सभासद सहित एक मीडिया कर्मी के साथ बदसलूकी कर दी।

district chairman relation from dispute sarila hamirpur up

यूपी के इस जिले में चेयरमैन का विवादों से है नाता, मीडिया से की बदसलूकी

हमीरपुर. जनपद के सरीला नगर पंचायत की चेयरमैन ने दलित सभासद सहित एक मीडिया कर्मी के साथ बदसलूकी कर दी। सभासद का आरोप है कि चेयरमैन मनमाने ढंग से कार्य करने पर उतारू है। उसी का विरोध करने पर घटना को अंजाम दिया गया है। दोनों पीड़ितों ने मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सरकारी धन का दुरूपयोग

नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 2 से सिध्दगोपाल अहिरवार सभासद है। उन्होंने बताया कि चेयरमैन शैफाली सिंह द्वारा मनमाने ढंग से निर्माण कार्य करवाकर सरकारी धन का दुरूपयोग किया जा रहा है। अन्य सभासदों के साथ वह भी इसका विरोध करता है। जिससे चेयरमैन रंजिस मानती है। वह कल नेस्ले मार्केट के पास एक कम्प्यूटर की दुकान में निजी कार्य करवा रहा था। तभी वहां चेयरमैन आ गई और देखते ही अभद्रता करने लगी। सभासद का ये भी आरोप है कि जातिसूचक शब्दों से अभद्रता करते हुए उसे पकडने की भी दौड़ी। किसी तरह वह वहां से जान बचाकर भागा।

जांच कर करवाई के निर्देश

दूसरी घटना में एक स्थानीय मीडिया कर्मी पावर स्टेशन में किसानों की हंगामे की कवरेज को गया था उसी समय चेयरमैन भी वहां पहुंच गई और उस मीडिया कर्मी को देखते ही मौजूद किसानों के सामने ही गालीगलौज करते हुए उस पर झपट पड़ी। मीडिया कर्मी का कहना है कि वह वहां से न जाता तो उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती थी। सभासद व पत्रकार ने इसकी शिकायत डीजीपी , मुख्य सचिव उप्र शासन सहित आला अधिकारियों से करते हुए थाना पुलिस से करवाई की मांग की है। सीओ शुभसूचित का कहना है कि दोनों घटनाएं उनके संज्ञान में आई है। थानाध्यक्ष जरिया को जांच कर करवाई के निर्देश दिए है।

ट्रेंडिंग वीडियो