script

कोरोना योद्धाओं संग डॉक्टर ने कुछ यूं मनाई शादी के सालगिराह

locationहमीरपुरPublished: Apr 19, 2020 07:02:59 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी के हमीरपुर जिले में कोरोना योद्धा डॉक्टर दंपति ने अपनी शादी की सालगिराह को यादगार बनाते हुए सफाई कर्मियों को फूल मालाओं से स्वागत किया।

Hamirpur news

Hamirpur news

हमीरपुर. यूपी में कोरोना वॉरियर्स के उत्साहवर्धन के लिए अलग-अलग तरीके अपनाएं जा रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को एक दंपत्ति ने अपनी शादी की सालगिराह को कोरोना वारियर्स सफाई कर्मियों के साथ मनाई। दंपत्ति ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। साथ ही राशन सामग्री और मास्क देते हुए लॉक डाउन का पालन करने की अपील की है।
लॉक डाउन के चलते देश में किसी भी प्रकार के समारोह पर रोक है। इसे ध्यान में रखते हुए शनिवार को सदर अस्पताल के नेत्र परीक्षण अधिकारी डॉक्टर सुरेश कुमार सिंह ने अपनी शादी की वर्षगांठ पर कुछ अलग करने की सोची। उन्होंने कोरोना योद्धा सफाई कर्मचारियों के साथ सिविल सर्जन बंगला स्थित अपने आवास में सभासद पत्नी सन्ध्या वर्मा के साथ शादी की तीसरी वर्षगांठ पर सबसे पहले एक दूसरे को माला पहनाई। इस दौरान आवास में निवास कर रही अन्य महिलाओं ने उन पर फूलों की बारिश की। इसी के बाद इस दम्पत्ति ने सफाई कर्मियों का सम्मान करते हुए राशन सामग्री का वितरण किया। इस दौरान इनकी दो साल की पुत्री अनिता ने भी उत्साह के साथ भाग लिया। इस तरह से शादी की सालग्रह मनाने का तरीका लोगों मे चर्चा का विषय बना हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो