चेकिंग के लिए बीजेपी नेता के घर रात में पहुंची टीम, जमकर हुआ बवाल, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

Nitin Srivastava

Publish: Apr, 17 2018 01:59:20 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
चेकिंग के लिए बीजेपी नेता के घर रात में पहुंची टीम, जमकर हुआ बवाल, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

हमीरपुर में विद्युत चेकिंग के नाम पर रात में खुलवाये जाते हैं घरों के दरवाजे...

हमीरपुर. बिजली चोरी रोकने के लिए गठित की गई विजलेंस टीम द्वारा लोगों के साथ बदसलूकी और अवैध धन उगाही के मामले सामने आते ही रहते हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया जब विजलेंस टीम द्वारा नगर के एक संभ्रांत व्यापारी के यहां पर छापेमारी करते हुए बदसलूकी कर दी।

 

बीजेपी नेता के घर छापेमारी

राठ कस्बे के चौवट्टा मुहाल में प्रतिष्ठि व्यापारी राजेन्द्र गुप्ता और रवीन्द्र गुप्ता का मकान है। दोनों भाई सामाजिक गतिविधियों के साथ ही राजेन्द्र गुप्ता पुराने भाजपाई भी हैं। शनिवार की रात करीब साढ़े 10 बजे इनके घर पर विद्युत विभाग की विजलेंस टीम ने छापा मारा। रात ज्यादा होने की वजह से घर के दरवाजे बंद थे। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा बगैर आवाज दिये मकान में लगे तालों, दरवाजे के बाहर लगे विद्युत मीटरों और तारों से छेड़छाड़ की गई।

 

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

करीब आधा घंटे तक चली इस कार्रवाई का वीडियो मकान के बाहर लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गया। जब टीम के सदस्यों ने आवाज लगाई तो रविन्द्र गुप्ता की 82 वर्षीय मां ने सुबह आने की बात कही। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। शोरगुल सुनकर मौके पर मोहल्ले के सभासद मनीष सोनी सहित कई लोग मौके पर पहुंच गए।


भीड़ लगने पर बिना चेकिंग के वापस लौटी टीम

वहीं रवीन्द्र गुप्ता ने बताया कि जब वह घर से बाहर आए और टीम से बात की तो उनके के पास कोई भी कागज नहीं थे और न ही कोई बुक थी। लोगों के इकट्ठा हो जाने से टीम के लोग बिना चेकिंग किए ही वहां से चले गये। रवीन्द्र गुप्ता ने बताया कि उनके घर पर बिजली के दो घरेलू कनेक्शन हैं। दोनों के मीटर घर के दरवाजे पर लगे हुए हैं। जिनका समय से बिल भुगतान किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीते चार महीने से विद्युत विभाग द्वारा चेकिंग के नाम पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। उच्चधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर विद्युत विभाग द्वारा किये जा रहे उत्पीड़न को रोकने की मांग की।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned