scriptचुनाव ड्यूटी पर आए कर्मचारियों को नहीं मिला मानदेय, तहसील परिसर में काटा हंगामा | Employees on election duty do not get honorarium | Patrika News

चुनाव ड्यूटी पर आए कर्मचारियों को नहीं मिला मानदेय, तहसील परिसर में काटा हंगामा

locationहमीरपुरPublished: May 01, 2019 09:23:15 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

कर्मचारियों का आरोप है कि उन्हें रिजर्व पार्टी पर लाया गया था लेकिन तहसील परिसर में न उनके लिए पानी की व्यवस्था की गई न ही खाने पीने की

Employees on election duty do not get honorarium

चुनाव ड्यूटी पर आए कर्मचारियों को नहीं मिला मानदेय, तहसील परिसर में काटा हंगामा

हमीरपुर. लोकसभा चुनाव में कर्मचारियों ने एस.डी.एम सुरेश कुमार से शिकायत करते हुए बताया कि उन्हें चुनाव ड्यूटी पर लाते समय रिजर्व पार्टी पर रखा गया था, लेकिन सुविधाओं से वंचित रह कर हमने पूरी ड्यूटी की। 29 अप्रैल को चौथे चरण के चुनाव में जनपद हमीरपुर के राठ में चुनाव डयूटी पर आये कर्मचारियों ने 30 अप्रैल को राठ तहसील परिसर में हंगामा काटना शुरू कर दिया।

कर्मचारियों का आरोप है कि उन्हें रिजर्व पार्टी पर लाया गया था लेकिन तहसील परिसर में न उनके लिए पानी की व्यवस्था की गई न ही खाने पीने की, जैसे तैसे करके हमने अपनी ड्यूटी पूरी की लेकिन हमें मानदेय नहीं दिया गया, उन्होंने एस.डी.एम सुरेश कुमार से अपने मानदेय का भुगतान करने के लिए कहते हुए जमकर नारेबाजी की।

जब इस बारे में राठ एस.डी.एम से बात हुई तो उन्होंने बताया कि रिजर्व कर्मचारियों का पैसा उनके खाते में जाता है जबकि कर्मचारियों का कहना है कि इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ हमें हर बार नगद पैसे ही मिलते रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो