नेशनल हाईवे 86 पर इंजीनियरिंग छात्रा को ट्रक ने कुचला, साथियों ने चक्काजाम कर किया हंगामा

नेशनल हाईवे 86 पर इंजीनियरिंग छात्रा को ट्रक ने कुचला, साथियों ने चक्काजाम कर किया हंगामा
National Highway 86

Shatrudhan Gupta | Updated: 13 Dec 2017, 05:58:33 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में खूनी हाईवे के नाम से मशहूर नेशनल हाईवे 86 पर बुधवार को एक बार फिर एक की जान चली गई।

हमीरपुर. जिले में खूनी हाईवे के नाम से मशहूर नेशनल हाईवे 86 पर बुधवार को एक बार फिर एक की जान चली गई। नेशनल हाईवे 86 पर एक इंजीनियरिंग की छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि वह परीक्षा देकर लौट रही थ। इस दुर्घटना से गुस्साए इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। इस कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र-छात्राओं को समझाने का प्रयास किया तो वे भड़क गए। पुलिस और छात्रों के बीच जमकर नोकझोंक हुइ। हालाकि, कार्रवाई के आश्वासन के बाद छात्र-छात्राएं मानीं और चक्काजाम खत्म किया। इससे कई घंटे तक जाम के हालात बने रहे।

रॉग साइड से आया ट्रक

बताया जाता है कि हमीरपुर जिले के सुमेरपुर कस्बे में राजकीय पॉलिटेक्निक में इस समय मैकेनिकल इंजीनियरिंग की परीक्षाएं चल रही हैं। बुधवार सुबह की पहली पारी की परीक्षा देकर जब छात्र-छात्राएं बाहर इंस्टिट्यूट से निकल कर नेशनल हाईवे पर खड़े हो कर घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक रॉग साइड से आया और 20 साल की रीमा को कुचलता हुआ निकल गया, जिससे रीमा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

हर रोज होते हैं हादसे

हमीरपुर जिले में मौदहा थाने के मकराओ गांव के रहने वाले मजदूर देवी शरण को पांच बेटियां हंै। एक बेटी की शादी हो चुकी है। दूसरी बेटी महोबा से पॉलिटेक्निक कर रही है। रीमा तीसरे नंबर की बेटी थी, जो सुमेरपुर से इंजीनियरिंग की छात्रा थी, जिसकी आज दुर्घटना में मौत हो गई। रीमा के पिता मजदूरी कर के अपनी बेटियों को पढ़ा रहा था। हमीरपुर जिले से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 86 जो कानपुर से महोबा तक जाता है। इस हाईवे में हर रोज कई हजार गिट्टी, मोरम लदे तेज रफ्तार ट्रक गुजरते हैं और दुर्घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned