scriptबिजली का इंतजार करते-करते हो जाती है सुबह, खेतों पर ही रात गुजारते हैं किसान | farmers protest against Power cut in hamirpur | Patrika News

बिजली का इंतजार करते-करते हो जाती है सुबह, खेतों पर ही रात गुजारते हैं किसान

locationहमीरपुरPublished: Oct 17, 2020 12:58:04 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

हमीरपुर के एक दर्जन गांवों के किसानों ने बिजली की आपूर्ति को लेकर किया प्रदर्शन, राठ बिवांर मार्ग पर लगा दिया जाम

बिजली की बाट जोहते-जोहते हो जाती है सुबह, नाराज किसानों का छलका दर्द

बिजली की बाट जोहते-जोहते हो जाती है सुबह, नाराज किसानों का छलका दर्द

हमीरपुर. बिजली की आवाजाही से परेशान एक दर्जन से अधिक गांवों के लगभग एक सैकड़ा किसानों ने राठ बिवांर मार्ग पर अमूंद गांव में बने पावर सब स्टेशन के सामने जाम लगा दिया। लगभग तीन घण्टे लगे जाम में सैकड़ों वाहन फंसे रहे। मौके ओर पहुंचे विभागीय अफसरों ने समस्या के तत्काल निदान का आश्वासन देकर किसानों को शांत कराया। किसानों का कहना है कि बिजली की बाट जोहते-जोहते सुबह हो जाती है, लेकिन बिजली नहीं आती। पहरा, अमूंद, भैसाय, छिबोली, ऋग्वार, सहित एक दर्जन से अधिक गांवों के प्रदर्शनकारी किसानों ने कहा कि सुचारू विद्युत आपूर्ति नहीं होने से खेती का काम प्रभावित हो रहा है। बिजली के इतंजार में किसानों को खेतों में रात गुजारनी पड़ती है।
एसडीओ राठ एसपी मिश्रा ने बताया कि पावर स्टेशन से बराबर बिजली आपूर्ति हो रही है, लेकिन लोकल फाल्ट की वजह से आपूर्ति प्रभावित हो रही है। इसका निदान तत्काल शुरू कर दिया गया है। किसानों को भरपूर बिजली देने का पूरा प्रयास किया जाएगा। आश्वासन के बाद किसानों के जाम खोला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो