जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं का हमला, दरोगा घायल

- महिलाओं ने पुलिस की गिरफ्त से तीन जुआरियों को भी छुड़वा लिया
- सिपाही गिरेंद्र सिंह व सोहन सिंह यादव तमाशबीन बने रहे

By: Neeraj Patel

Published: 14 Jan 2021, 09:37 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हमीरपुर. जनपद के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के धुंधपुर गांव में जुएं के फड़ पर छापेमारी करने के दौरान महिलाओं ने कैथी पुलिस चौकी इंचार्ज पर हमला बोल दिया, जिससे दरोगा घायल हो गए। महिलाओं ने पुलिस की गिरफ्त से तीन जुआरियों को भी छुड़वा लिया है। घटना की सूचना पाते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां एक जुआरी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गए। सुमेरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धुन्धपुर में अरसे से नालबन्द जुआं प्रत्येक दिन अलग-अलग स्थानों पर खुले में संचालित हो रहा था।

सूचना पाकर कैथी पुलिस चौकी इंचार्ज रवींद्र कुमार हमराहियों के साथ धुन्धपुर पहुंचे। गांव के बाहर एक मंदिर के समीप जुआं हो रहा था। पुलिस के पहुंचते ही जुआरी भागने लगे। पुलिस ने तीन जुआरियों को पकड़ लिया। जिसमे एक धुंधपुर का निवासी बकरी व्यापारी था। दो लोग अतरैया गांव के निवासी बताए जा रहे है।

कमलेश निषाद के पकड़े जाने की सूचना पाकर उसकी पत्नी व बेटी आदि आ धमके और दरोगा से कहासुनी शुरू कर दी। वाद विवाद बढ़ने पर कमलेश निषाद की पत्नी रामपति व पुत्री कोमल निषाद अन्य लोगों के साथ दरोगा से भिड़ गई और दरोगा के नाक में चोट पहुंचाकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद सभी जुआड़ियों को गाली-गलौज करते हुए छुड़ाकर ले गये। इस दौरान साथ गए सिपाही गिरेंद्र सिंह व सोहन सिंह यादव तमाशबीन बने रहे। अचानक हुए हमले की सूचना चौकी इंचार्ज ने थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह को दी।

एक भी जुआड़ी नहीं लगा पुलिस के हाथ

पुलिस पर हमले की सूचना पाकर थानाध्यक्ष एसआई एनके यादव के साथ भारी पुलिस बल लेकर गांव पहुंचे और जुआड़ियों की तलाश में गांव के आसपास कई किलोमीटर तक दबिश दी। लेकिन एक भी जुआड़ी हाथ नहीं लगा है। घायल दरोगा का मौहर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराया गया। अचानक हुई इस घटना के बाद गांव में तमाशबीनों का जमावड़ा लग गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दरोगा जुआड़ियों को पकड़ते समय गिरकर घायल हुए हैं। साथ गए सिपाही भी मामूली रूप से चोटिल हो गए हैं। सभी जुआड़ियों को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीओ सदर अनुराग सिंह ने बताया कि जुआड़ियों को पकड़ने के दौरान विवाद हुआ है जिसमें कैथी चौकी इंचार्ज घायल हुए है। इस मामले की जांच कराई जा रही है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned