खेत से लौट रही नाबालिग किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़

 खेत से लौट रही नाबालिग किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़
Hamirpur

Ruchi Sharma | Publish: Jun, 11 2017 02:11:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के गांव औंडेरा में खेत से लौट रही एक किशोरी को गांव के ही दबंग युवक ने बुरी नजर से दबोच लिया

हमीरपुर. हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के गांव औंडेरा में खेत से लौट रही एक किशोरी को गांव के ही दबंग युवक ने बुरी नजर से दबोच लिया। किसी तरह दबंग से अपनी अस्मत बचा किशोरी घर पहुंची तथा परिजनों को घटना की जानकारी दी। उतने में ही दरवाजे से गुजर रहे आरोपी के पिता को पीड़ित के पिता ने उलाहना दिया। जिसपर आरोपियों ने किशोरी के पिता व मां की जमकर पिटाई कर दी। घायल पिता को गंभीर हालत में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। 
 

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम औंडेरा में कल शाम करीब 6 बजे खेत से लौट रही एक 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी को गांव के ही जयहिंद पुत्र संदीप ने बुरी नियत से पकड़ कर झाड़ियों की और खिंचा। अपनी अस्मत बचाने के लिए किशोर ने संघर्ष करते हुए मदद के लिए चीख पुकार मचाई। शोर शराबा सुनकर लोगों को आता देख आरोपी वहां से भाग निकला। आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद किशोरी भागते हुए सीधे अपने घर पहुंची।

किशोरी के फटे कपड़े देख जब परिजनों ने पूछा तो किशोरी ने रोते हुए पूरा वाकया बताया। इतने में ही आरोपी का पिता रमेश पीड़िता के दरवाजे से निकला। जिस पर पीड़िता के पिता ने उसके लड़के की करतूत बताते हुए उलाहना दिया। उलाहना देने पर आरोपी का पिता रमेश भड़क गया तथा किशोरी के पिता को पीटने लगा। शोर सुनकर रमेश के परिजन संदीप, मूलचंद्र, इंद्रपाल, रमेश तथा शत्रुघ्न भी मौके पर पहुंच गए तथा बन्दूक की बातों व धारदार हथियार से किशोरी के पिता को पीटने लगे। अपने पति को पिटता देख बचाने आयी किशोरी की मां को भी आरोपियों ने पीट दिया। दबंगों की पिटाई से पीड़ित किशोरी का पिता जब बेदम हो गया तो दबंग धमकी देते हुए वहां से चले गए। 


गांव के लोगों ने बाद में पीड़ित पिता को राठ सीएचसी में भर्ती कराया है जिसका इलाज चल रहा है कोतवाली में तहरीर दे दी गई है।पर अभी तक रिपोर्ट दर्ज नही की गई है। कोतवाली प्रभारी घनश्याम पाण्डेय का कहना है कि जाँच करवाई जा रही है। जाँच के बाद ही एफआईआर दर्ज की जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned