हमीरपुर में दिल दहला देने वाली वारदात आई सामने, नाबालिग के साथ हुआ ये काम

बालिग छात्र को गांव के ही युवक ने कुल्हाड़ी से काट डाला है। इतना ही नहीं युवक को कुल्हाड़ी से काटने के बाद आरोपी ने उसके घर पर जाकर उसके पिता पर भी कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

By: Karishma Lalwani

Published: 20 Sep 2020, 11:26 AM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर. जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। नाबालिग छात्र को गांव के ही युवक ने कुल्हाड़ी से काट डाला है। इतना ही नहीं युवक को कुल्हाड़ी से काटने के बाद आरोपी ने उसके घर पर जाकर उसके पिता पर भी कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। जिससे उसका पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जब परिजनों ने देखो तो पर आरोपी को दौड़कर पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी फरार हो गया।

मामला जनपद हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली के धमना गांव का है जहां पर एक 16 वर्षीय 11वीं कक्षा के छात्र की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। साथ ही पिता को भी कुल्हाड़ी से घायल कर दिया है। इस दिल दहला देने वाली वारदात से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। लोग पूरे वारदात के बाद स्तब्ध हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुरानी रंजिश को घटना का कारण बताया जा रहा है, जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही लाइट की केबिल डालने को लेकर विवाद हुआ था।

आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं क्षेत्र अधिकारी राठ परमानंद द्विवेदी ने बताया कि अभी मृतक के परिजनों की तरफ से लिखित शिकायत नहीं मिली है, जैसे ही शिकायत मिलती है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned