scriptहाइवे पर छात्राओं ने लगाया जाम, आश्वासन पर खोला जाम | Girl students jammed highway | Patrika News

हाइवे पर छात्राओं ने लगाया जाम, आश्वासन पर खोला जाम

locationहमीरपुरPublished: Nov 02, 2018 10:14:23 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

3 दिन पहले ही साथी छात्रा की ट्रक से कुचलने से मौत को गयी थी।
 

jam

हाइवे पर छात्राओं ने लगाया जाम, आश्वासन पर खोला जाम

हमीरपुर. जिले के खूनी हाइवे पर रोज रोज हो रही मौतों से नाराज छात्राओं ने हाइवे पर डिवाइडर बनवाने की मांग को लेकर जाम लगा कर जम कर हंगामा और नारेबाजी की। इस दौरान हाइवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। छात्राओं द्वारा जाम लगा देने से जि़ला प्रशासन में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंचे एसडीएम ने आश्वासन देकर बामुश्किल जाम खुलवा पाया। दो घंटे बाद एस डीएम के आश्वासन के बाद जाम खुल सका।
स्कूली ड्रेस पहन, नेशनल हाइवे पर बैठ कर हंगामा कर रही यह छत्राएं डिवाइडर बनवाने की मांग कर रही थीं क्यों कि 3 दिन पहले ही इनकी साथी छात्रा को ट्रक से कुचलने से मौत को गयी थी, जिससे यह छात्राएं बहुत गुस्से में थीं।
छात्राओं का कहना था कि बेकाबू ट्रकों पर रोक लगाई जाए और स्पीड ब्रेकर बनवाया जाय। हमीरपुर जि़ले से होकर गुजरने वाला नेशनल हाइवे 86 खूनी हाइवे बन कर राह गया है।
इस हाइवे में हर रोज कई हज़ार ट्रक यमदूत बन कर गुजरते हैं और दुर्घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। इसीलिये छात्राओं ने जाम लगा कर हंगामा किया तो जि़ला प्रशासन के हाथ पांव फूल गये। छात्राएं जि़ला अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़ी थीं। छात्राओं द्वारा जाम लगा देने से जि़ला प्रशासन में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंचे एसडीएम ने आश्वासन देकर बामुश्किल जाम खुलवा पाया। हमीरपुर का नेशनल हाइवे 86 में रोज रोज होने वाली सड़क दुर्घटनाओं से इस सड़क का नाम खूनी सड़क पड़ गया है इस सड़क में हर रोज हादसे होते और लोगों की जान जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो