scriptमन्दिर से देवी का मुकुट चोरी होने से मचा हड़कम्प, पुलिस कर रही जांच | Goddess's crown stolen in hamirpur up hindi news | Patrika News

मन्दिर से देवी का मुकुट चोरी होने से मचा हड़कम्प, पुलिस कर रही जांच

locationहमीरपुरPublished: Aug 06, 2018 10:35:30 am

चौरा देवी मंदिर में देवी की मूर्ति में लगा चांदी का मुकुट चोरी हो जाने से हड़कम्प मच गई है ।

hamirpur

मन्दिर से देवी का मुकुट चोरी होने से मचा हड़कम्प, पुलिस कर रही जांच

हमीरपुर. चौरा देवी मंदिर में देवी की मूर्ति में लगा चांदी का मुकुट चोरी हो जाने से हड़कम्प मच गई है । मुख्यालय के लोगों के आस्था के केंद्र बने इस मंदिर में दिन दहाड़े चोरी की इन घटना से मन्दिर परिसर में स्थानीय लोगों की भीड़ एत्रित हो गई दोपहर के समय किसने मन्दिर के अंदर से देवी मां का मुकुट चोरी किया इस बात को लेकर लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें – जब भोलेनाथ की मूर्ती पर अग्रेंजों ने चलाई थी गोलियां, जानिये फिर क्या हुआ


मुकुट चोरी होने की सूचना पर मन्दिर पहुंचे मंदिर के व्यवस्थापक सुरेश कुमार शर्मा मुन्ना भईया ने बताया कि दोपहर में पुजारी सुरेशचंद्र द्विवेदी ने मन्दिर के कपाट खोल दिए । इसके बाद वह अपनी कुटिया में चले गए । इस बीच किसी ने देवी प्रतिमा में लगा मुकुट चोरी कर लिया । उन्होंने कोतवाली पुलिस को मन्दिर से मुकुट चोरी होने की सूचना दी है ।

यह भी पढ़ें – मंत्री राजभर ने भाजपा पर बोला हमला, कहा – नाम बदलने से नहीं होगा विकास


मामला जिला मुख्यालय का सुप्रसिद्ध ऐतिहासिक चौरा देवी मंदिर का होने के कारण सूचना पर जिले के आलाधिकारियों का मंदिर परिसर में जमावड़ा लग गया । चोरी की घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी । देवी मां का चांदी के मुकुट दो तोले का था । मामला आस्था से जुड़ा होने के कारण इस मामले को प्रशासन ने गम्भीरता से लिया है और लोगों से पूछताछ की जा रही है । जानकारों का मानना है कि देवी मां का मुकुट चोरी होना अच्छी बात नही है देवी मां रुष्ट हो सकती है । उनके क्रोध से जिम्मेदारों को इसकी सजा भी जरूर मिलेगी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो