डूबने से मौत,मां के आंसू थमने का नहीं ले रहे नाम

Ruchi Sharma

Updated: 15 Oct 2019, 02:37:29 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर. मुहल्ले में हुयी मौत के बाद बुजुर्ग के अतिंम सस्कार में गये युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गयी। जिसकी खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। युवक अपने परिवार का इकलौता पुत्र था। भाई का शव देख छोटी बहन की सिसकिया नहीं बन्द हो रही थी तो जवान बेटे की मौत से मां के भी आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। जवान मौत में बिलखते परिजनों को देख मुहल्लावासियों सहित आस पास खड़े लोग भी गम में डूब गये। हालाकि मृतक के पिता वैष्णव माता के दर्शन हेतू प्रदेश से बाहर है।


मुहल्ला रामनगर नेशनल रोड निवासी 60 वर्षीय शिवविलास गुप्ता का आज निधन हो गया। जिसमे तमाम नाते रिश्तेदार सहित मुहल्ले का मयंक शर्मा उर्फ मोनू(20) पुत्र अखिलेश शर्मा भी अतिंम सस्ंकार को गया था। बिलखती मां द्वारा बताया गया कि अतिंम संस्कार के बाद उसके पुत्र का लगभग पौने एक बजे फोन आया था जिसपर उसने कहा कि वह निकट के हैण्डपम्प से नहाकर घर आये और उसके बाद उससे कोई सम्पर्क नहीं हुआ। तलाशने पर शवदाह ग्रह के निकट बने ओरी तालाब के घाट पर उसके कपडे व मोबाईल मिला । वहीं मामले की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस मय दलबल के मौके पर पहंुची व गोताखोरो की मदद से दो घण्टे के अथक प्रयास के बाद युवक को निकालते हुये आनन फानन कस्बे के सीएचसी मौदहा लेकर जाया गया। जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषत कर दिया। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुये पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned