हमीरपुर : मकान खरीदा तो भुगतना पड़ेगा अंजाम

कस्बे में कुछ दबंगों का फरमान, मकान खरीदने वाले को जान से मारने की धमकी, अगर किसी ने खरीदा मकान तो अंजाम भुगतना पड़ेगा।

By: Mahendra Pratap

Published: 01 Aug 2020, 12:39 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर. कस्बे में कुछ दबंगों का फरमान, मकान खरीदने वाले को जान से मारने की धमकी, अगर किसी ने खरीदा मकान तो अंजाम भुगतना पड़ेगा। दबंगों के इस फरमान के डर से कई साल से खाली पड़े मकान को किसी ने नहीं खरीदा लेकिन एक युवक ने हिम्मत करके मकान खरीदा तो उसको दबंगों ने मारपीट कर मरणासन्न कर फेंका।

मामला जनपद हमीरपुर के मौदहा कोतवाली का है जहां पर एक परिवार को मकान खरीदना इतना भारी पड़ गया कि पड़ोसी दबंगों ने मकान खरीदने वाले लड़के को पीट पीटकर मरणासन्न का डाला। डेढ़ महीने पहले हुई इस वारदात को लेकर परिवार वैसे भी डर के साय में जी रहा था। पीड़ितों ने बताया कि कोतवाली में शिकायत करने के बाद भी छोटी-मोटी धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई, तो एक बार फिर दबंगों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी। जिसका ऑडियो वायरल हो गया।

पीड़ित परिवार अब क्षेत्राधिकारी मौदहा सौम्या पांडे के पास पहुंच कर न्याय की गुहार लगा रहा है। उन्होंने कहा की उसकी जान को खतरा है परिवारजनों ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की वही अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned