बेखौफ चोरों ने नगदी सहित लाखों रुपए के जेवरात चुराए

तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर दिया गया

By: Mahendra Pratap

Updated: 25 Feb 2021, 02:09 PM IST

Hamirpur, Hamirpur, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर. योगी राज में अपराधी को मिलने वाली सख्त सजा का खौफ इन चोरों पर दिखाई नहीं दे रहा है। चोरों के हौसले इतने बुलन्द हो गए हैं कि रात के अंधेरे में पुलिस से बेख़ौफ़ होकर 54 हजार रुपए की नगदी सहित लाखों के जेवरात चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

पूरा मामला जनपद हमीरपुर की कोतवाली राठ के ग्राम औड़ेरा का है। जहां पर रात में सो रहे दंपती के घर में अज्ञात चोरों ने घुसकर मकान में रखे दो बक्से को तोड़कर बक्से में रखे 54 हजार रुपए नगदी सहित 90 हजार रुपए के जेवरात चोरी करके ले गए। किसान राजेन्द्र पुत्र गजराज राजपूत ने बताया कि कुछ अज्ञात चोरों ने नगदी सहित लाखों के जेवरात चोरी करके फरार हो गए। जब सुबह 5.30 बजे देखा तो अवाक रह गए। जिसमें 2 जोड़ी तोड़िया, पांच भर और 10 भर, 50 पैसा भर मंगलसूत्र, अंगूठी, मीना 2 पैसा भर, 5 चांदी के सिक्के, आदि जो घर के अंदर 2 बक्सा में कपड़ों के साथ रखे थे चुरा ले गए।

इसके बाद 112 सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। थाना प्रभारी राजेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर दिया गया है और जांच की जा रही हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned