हमीरपुर में पति ने पत्नी की हत्या के बाद शव जलाया

आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: Mahendra Pratap

Published: 25 Feb 2021, 07:02 PM IST

Hamirpur, Hamirpur, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर. हमीरपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। जिसमें पति ने अपनी पत्नी की पारिवारिक विवाद के चलते हत्या कर दी। घटना को छुपाने के लिए खेतों में ले जाकर शव जला डाला और महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखवा दी, तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के खेतों से महिला के शव के कुछ अवशेष ढूंढ निकाले हैं।

मामला हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के गोहानी गांव का है। गांव के रहने वाले रामस्वरूप में अपनी पत्नी शकुंतला की गुमशुदगी की रिपोर्ट 21 फरवरी को थाने में दर्ज करवाई थी। तहरीर के आधार पर पुलिस को छानबीन में आज गांव के खेतों से महिला के शरीर के जले हुए हिस्से मिले। शरीर के हिस्सों और कपड़ों के आधार पर महिला की शिनाख्त गुमशुदा महिला शकुंतला के नाम से की गई है। पुलिस गंभीरता से मामले की छानबीन कर दी है।

बताया जा रहा है पति रामस्वरूप का 18 तारीख को अपनी पत्नी और पत्नी की परिजनों से झगड़ा हुआ था। जिसको लेकर दोनों के बीच कई दिनों से बराबर विवाद चल रहा था। इसी विवाद में पत्नी की हत्या कर दी और हत्या की घटना को छिपाने के लिए शव खेतों में ले जाकर जला डाला। महिला के शव के अवशेष खेतों के पास मिलने से घटना का खुलासा हो गया, पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और घटना के कारणों की गंभीरता से पूछताछ की जा रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned