scriptविधायक के समधी को दरोगा की कार ने मारी टक्कर, पीआरडी जवान की मौत, मचा हड़कंप | Hamirpur Sadar MLA's brother-in-law dies due to inspector's car | Patrika News
हमीरपुर

विधायक के समधी को दरोगा की कार ने मारी टक्कर, पीआरडी जवान की मौत, मचा हड़कंप

आईटीआई सुमेरपुर से ड्यूटी खत्म करके गांव जा रहे बाइक सवार पीआरडी जवान को दरोगा की कार ने टक्कर मार दी। अस्पताल में इलाज के दौरान पीआरडी जवान की मौत हो गई।

हमीरपुरJun 21, 2024 / 09:35 pm

Anand Shukla

Hamirpur Sadar MLA's brother-in-law dies due to inspector's car
उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में शुक्रवार को डयूटी कर घर वापस जा रहे पीआरडी जवान की दारोगा की कार से टक्कर लगने से मृत्यु हो गयी। मृतक जवान भाजपा सदर विधायक हमीरपुर के रिश्ते में समधी बताए जा रहे हैं।
पुलिस के मुताबिक सुमेरपुर क्षेत्र के पचखुरा गांव निवासी पीआरडी जवान नत्थू प्रजापति (54) सुमेरपुर के आटीआई संस्थान में ड्यूटी लगी थी। वह आज ड्यूटी खत्म कर बाइक से घर वापस जा रहे थे, जैसे ही सुमेरपुर से बांदा रोड से मुडे़ तभी बांदा की तरफ से आ रहे दारोगा की कार ने बाइक में टक्कर मार दी। पीआरडी जवान बुरी तरह घायल हो गया। उसे सीएचसी सुमेरपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।
मृतक पीआरडी जवान सदर विधायक मनोज प्रजापति के रिश्ते में समधी लगते है। पुलिस ने बताया कि कार का नंबर गुजरात का था, उसमे बैठा दारोगा हमीरपुर मुकदमे के सिलसिले में दविश देने के लिये जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया।

Hindi News/ Hamirpur / विधायक के समधी को दरोगा की कार ने मारी टक्कर, पीआरडी जवान की मौत, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो