हाईस्कूल का परिणाम आने से पहले छात्र ने कर डाला यह कांड, परिजन जब कमरे में पहुंचे तो देखकर रह गए दंग और फिर...

हाईस्कूल का परिणाम आने से पहले छात्र ने कर डाला यह कांड, परिजन जब कमरे में पहुंचे तो देखकर रह गए दंग और फिर...

Neeraj Patel | Publish: Apr, 08 2019 12:01:32 PM (IST) | Updated: Apr, 08 2019 12:16:26 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

यूपी बोर्ड हाईस्कूल का परिणाम आने से पहले छात्र ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

 

हमीरपुर. जनपद के राठ कोतवाली इलाक़े के जखेडी गांव में हाईस्कूल के छात्र ने ख़ुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार बताया जा रहा है कि वह पूरे परिवार के साथ खेतों में कटाई कर घर वापस लौटे थे। पिता नहा रहा था तभी आशीष ने अपने आप को गोली मार ली। गोली की आवाज़ सुन परिजन कमरे की तरफ़ दौड़े जहां आशीष की गोली लगने से मौत हो गई।

यूपी बोर्ड हाईस्कूल का परिणाम आने से पहले की आत्महत्या

यूपी बोर्ड हाईस्कूल परीक्षा का परिणाम आने से पहले ही छात्र ने खुद को मारी गोली मारकर आत्महत्या कर ली, जिससे पूरे परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। जैसे आसपास के लोगों ने गोली चलने की आवास सुनी वैसे पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया। हाईस्कूल छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई।

परिजनों का रो रो कर है बुरा हाल

जखेडी गांव निवासी छत्रपाल अहिरवार के 16 वर्षीय पुत्र आशीष ने ख़ुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। आशीष राठ के जीआरवी इण्टर कालेज़ में हाईस्कूल का छात्र था मृतक अपने पिता का बड़ा बेटा था। उसकी बहन पूजा छोटे भाई अंकित व माता पिता का रो रो कर बुरा हाल हाल है। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned