script

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौके पर हुई मौत

locationहमीरपुरPublished: Jan 25, 2021 02:32:31 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त और चालक मौके से फरार

1_1.jpg

हमीरपुर. जिले में मोटरसाइकिल और बोलेरो की जोरदार टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची राठ कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। राठ स्वास्थ्य केंद्र में शिनाख्त के लिए शव रखे हैं क्योंकि अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मामला जनपद हमीरपुर की राठ कोतवाली के अंतर्गत आने वाले हमीरपुर रोड के सियामला बाई मंदिर के पास का है, जहां पर तेज रफ्तार बोलेरो और बाइक में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए, जबकि बुलेरो भी छतिग्रस्त हुई है, दुर्घटना में मौके पर ही दो बाइक सवारों की मौत हो गई। जबकि बोलेरो ड्राइवर और बोलेरो में सवार लोग खेतों से दौड़ लगाकर भागने में सफल हो गए।

मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की सहायता से मृतकों को राठ स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां उनकी शिनाख्त गजराज उम्र 56 वर्ष व पीरबख्श उम्र 58 वर्ष निवासी बहगांव के रूप में हुई है। दोनों शवों को राठ स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है सुबह जिनका पोस्टमार्टम होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो