scriptIAS बी चंद्रकला के आवासों में CBI के छापे के बाद चौंका देने वाला वीडियो आया सामने | ias b chandrakala startled video after cbi raid on khanan matter | Patrika News

IAS बी चंद्रकला के आवासों में CBI के छापे के बाद चौंका देने वाला वीडियो आया सामने

locationहमीरपुरPublished: Jan 05, 2019 02:13:41 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

IAS बी चंद्रकला के आवासों में CBI के छापे के बाद चौंका देने वाला वीडियो आया सामने, बसपा-सपा के इस बड़े नेता के नाम का हुआ खुलासा

chandrakala

IAS बी चंद्रकला के आवासों में CBI के छापे के बाद चौंका देने वाला वीडियो आया सामने

हमीरपुर. सीबीआई टीम ने लखनऊ जालौन और हमीरपुर में बालू फाफियाओं के घरों पर छापेमारी की है, तो वहीं लखनऊ में आईऐएस ऑफिसर बी चंद्रकला के घर पर भी छापेमारी की। आपको बता दें कि बी चंद्रकला हमीरपुर मथुरा बुलन्दशहर बिजनौर मेरठ में डीएम रह चुकी हैं। समाजवादी सरकार में बड़े पैमाने पर अवैध खनन हुआ था और कोर्ट के आदेश पर सीबीआई को इसकी जांच सौंपी जो पिछले डॉ सालों से चल रही थी। आज शनिवार को सीबीआई की अचानक हुई छापेमारी से जालौन और हमीरपुर के बालू माफियाओं में भी हडकंप मचा हुआ है।
जालौन के ठेकेदार रामावतार राजपूत और कारन सिंह के घर में छापेमारी की गई है, तो वहीं हमीरपुर में भी 2 बड़े मौरम व्यवसाई संजय दीक्षित जो बहुजन समाज पार्टी से हैं तो दूसरे रमेश मिश्रा जो सपा से एमएलसी हैं, इनके घर पर भी छापेमारी की गई है, सीबीआई की अचानक हुई छापेमारी से बड़े बड़े खद्दर धारियों के होश उड़े हुए हैं तो तमाम बालू माफिया ज़िला छोड कर फरार हो गये हैं।
तेजतर्रार आफीसर के रूप में पहचान

बी.चंद्रकला की पहचान तेजतर्रार और ईमानदार अफसर के रूप में हैं। तेलंगाना राज्य के करीमनगर जिले की रहने वाली बी.चंद्रकला बुलंदशहर, मेरठ, हमीरपुर और मथुरा समेत तमाम जिलों में बतौर डीएम पोस्ट रहीं। इस दौरान वह अपने कार्यों को लेकर काफी चर्चा में थीं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। बीते दिसंबर में उन्होंने लखनऊ मेट्रो के सफर के दौरान अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर डाली थी, जो कि काफी चर्चित रही थी। साल 2014 में भी उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जब वह बुलंदशहर की डीएम थीं। उस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। इसमें वह कार्यों को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाते हुए दिखी थीं। उनकी तस्वीरों को लोग इतना पसंद करते हैं कि वह जैसे ही अपने फेसबुक पोस्ट पर अपनी कोई तस्वीर डालती हैं, वह तुरंत ही वायरल हो जाती है। यहां तक कि वह अपनी तस्वीरों पर लाइक्स पाने के मामले में प्रधानमंत्री मोदी सहित कई बॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो