जूनियर नाना पाटेकर और शक्ति कपूर ने किया हमीरपुर में चुनाव प्रचार

जूनियर नाना पाटेकर और शक्ति कपूर ने किया हमीरपुर में चुनाव प्रचार
municipal elections 2017

Shatrudhan Gupta | Publish: Nov, 20 2017 10:50:31 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जूनियर नाना पाटेकर, शक्ति कपूर जूनियर और एक हीरोइन का नगर में जैसे ही रोड शो निकला लोग अपने घर से निकाल कर उनको देखने के लिये सड़को पर आ गये।

हमीरपुर. जनपद के राठ नगर में निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक दलों के प्रत्याशीयों ने जमकर मेहनत की। गली-गली और रोड-रोड जनसंपर्क कर खुद को वोट करने की अपील की। प्रत्याशियों ने रोड शो कर नगर की जनता से भारी मतदान करने की भी अपील की। वहीं नगर में फिल्म स्टारों को देखने के लिये जन सैलाब उमड़ पड़ा, जिसे देखने के लिए भारी संख्या में लोगों का जगह-जगह जमावड़ा देखने को मिला।

फिल्मी सितारों ने जमाया रंग

हमीरपुर जनपद के राठ नगर पालिका परिषद के लिये 24 दलीय निर्दलीय उम्मीदवार मैदान में हंै। आगमी 22 नवम्बर को मतदान होना है। सोमवार शाम छह बजे से चुनाव प्रचार थम गया। सभी उम्मीदवार अपनी जीत को पक्का मान रहे हैं। सोमवार को इसी क्रम में कांग्रेस के प्रत्याशी ने अपने रोड शो के लिये मुम्बई से फिल्म कलाकार बुलवा कर नगर में हलचल मचा दी। मुम्बई से हेमन्त विरजे (टार्जन), जूनियर नाना पाटेकर , शक्ति कपूर जूनियर और एक हीरोइन का नगर में जैसे ही रोड शो निकला लोग अपने घर से निकाल कर उनको देखने के लिये सड़को पर आ गये और गर्म जोशी से उनका स्वागत किया। फिल्म कलाकार अपने डायलॉग भी बोलते रहे। इसी क्रम में पूर्व सांसद राज नरायण बुधौलिया भी अपने भाई निर्दलीय प्रत्याशी बबलू बुधौलिया के लिए नगर में अपने रोड शो कर भाई के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि बबलू को भारी मतों से जिताए, ताकि शहर का विकास हो सके। उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टिंयों की करनी आपके सामने है, इसलिए निर्दलिय प्रत्याशी बबलू बुधौलिया कों भारी मतों से जिताएं।

कांग्रेस के रोड शो में उमड़ी भीड़

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी प्रत्याशी अपने साथ लाव लश्कर लेकर नगर में रोड शो, जुलूस व पद यात्रा कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजऱ आये। फिल्म सितारों के रोड शो ने सभी उम्मीदवारों की हवा निकाल दी है। अब मतदाता किस ओर अपना रुझान करता है, कुछ कहना मुश्किल है। सोमवार को कांग्रेस के इस रोड शो से दूसरे प्रत्याशियों के माथे पर चिंता की लकीर साफ देखी जा सकती है। फिलहाल प्रशासन ने चुनाव की पूरी तैयारी कर ली है। हमीरपुर जनपद में 22 नवम्बर को मतदान होना है। अब प्रत्याशियों की किस्मत इन मतदाओं के हाथ है देखना ये होगा के ऊंट किस करवट बैठता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned