scriptअचानक तेंदुए को देख उड़ गए सभी के होश.. सात लोगों पर किया हमला, दहशत में गांव वाले | Leopard attacks on 7 people | Patrika News

अचानक तेंदुए को देख उड़ गए सभी के होश.. सात लोगों पर किया हमला, दहशत में गांव वाले

locationहमीरपुरPublished: Nov 11, 2018 05:25:11 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

अचानक तेंदुए को देख उड़ गए सभी के होश.. सात लोगों पर किया हमला, दहशत में गांव वाले

bahraich

अचानक तेंदुए को देख उड़ गए सभी के होश.. सात लोगों पर किया हमला, दहशत में गांव वाले

हमीरपुर. जनपद के मौदहा थानाक्षेत्र के एक रिहाइशी इलाके में तेन्दुए ने सात लोगों पर हमला कर दिया। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। हजारों की संख्या में एकत्र हुए ग्रामीणों ने तेंदुए की घेराबंदी कर वन विभाग को सूचना दी घटना की सूचना मिलते ही वनविभाग व पुलिस फोर्स ने डेरा डाला।
मौदहा कोतवाली क्षेत्र के घसियारी गांव में अचानक सुबह रिहाइशी इलाके में तेंदुआ घुस आया और गांव के सात लोगों पर हमला कर गम्भीर रूप से उन्हें घायल कर दिया। घायलों को इलाज के लिए बांदा जिला अस्पताल भेजा गया है। हजारों की संख्या में एकत्र हुए ग्रामीणों ने तेंदुए की घेराबंदी कर ली है। वही वनविभाग की टीमें भी रवाना हो गई है। अपर जिलाधिकारी विनय प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि तेंदुए को पकड़ने के लिए मौके पर स्पर्ट टीमें भेजी गई है। मॉनिटरिंग की जा रही है।
हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के फत्तेपुरवा व घसियारी में अचानक तेंदुआ घुस आया और उसने गांव के सात लोगों पर हमला कर दिया जिन्हें आनन फानन में बांदा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है। घुसियारी व फत्तेपुरवा के सहित हजारों लोगों ने लाठी डंडे से लैस होकर तेंदुए की घेराबंदी कर ली है।
बताया जा रहा है के तेंदुआ अभी झाडियों में छिपा हुआ है यूपी 100 फोर्स भी मौके पर मौजूद है। डीएफओ संजीव कुमार ने बताया कि तेंदुए को पकड़ने के लिए स्पर्ट टीम मोके पर रवाना कर दी है।अपर जिलाधिकारी विनय प्रकाश श्रीवस्तव ने बताया कि टीमें तेंदूए को पकड़ने के लिए लगी हुई है अब जल्द ही तेंदुआ पकड़ में आ जाएगा। ग्रामीणों को घबराने की जरूरत नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो