scriptकोरोना कर्फ्यू में खुली शराब की दुकानें, शराब के शौकीनों की हुई बल्ले-बल्ले | Liquor shops to open in Hamirpur | Patrika News

कोरोना कर्फ्यू में खुली शराब की दुकानें, शराब के शौकीनों की हुई बल्ले-बल्ले

locationहमीरपुरPublished: May 13, 2021 08:10:35 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हमीरपुर में दुकानें सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक खोली जा सकेंगी। शराब बिक्री के दौरान कोविड गाइडलाइन का ध्यान रखा जा रहा है।

Liquor Store

Liquor Store

हमीरपुर. कोरोना कर्फ्यू के बीच खुली शराब की दुकानें ने लोगों को चेहरों पर मुस्कान ला दी है। हमीरपुर में दुकानें सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक खोली जा सकेंगी। शराब बिक्री के दौरान कोविड गाइडलाइन का ध्यान रखा जा रहा है।
हमीरपुर जिले में आज से कोविड गाइडलाइन के साथ खुली शराब की दुकानों के सामने गोले बनाये गये हैं, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे और लोगों की भीड़ ना जमा हो सके। शराब के खरीददार भी गोलो में खड़े हो कर शराब ख़रीदते नजर आये हैं।
बता दें कि पूरे प्रदेश में शराब की दुकानें दो दिन पहले ही खोली जा चुकीं थी पर सिर्फ हमीरपुर जिले में ही आज से शराब की दुकानें खोलीं गयीं है। वो भी सिर्फ सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक ही शराब बिक्री की आदेश होने के कारण दुकानें खुलते ही खरीददारों की भीड़ उमड़ पड़ी और कुछ ही देर में शराब का पूरा स्टॉक ही खत्म हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो