बीजेपी की महारानी का वीडियो वायरल, पुलिस चौकी में किया ड्रामा, कहा- हमारी सरकार है..फेंकवा देंगे यूपी से बाहर

Nitin Srivastava

Publish: Nov, 15 2017 11:42:49 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
बीजेपी की महारानी का वीडियो वायरल, पुलिस चौकी में किया ड्रामा, कहा- हमारी सरकार है..फेंकवा देंगे यूपी से बाहर

महारानी के इस कारनामे का वीडियो हो रहा है वायरल...

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में भाजपा की महिला प्रत्याशी महारानी शैफाली ने पुलिस चौकी में घुस कर जम कर उत्पात मचाया। भाजपा प्रत्याशी ने वर्दी पहने चौकी इंचार्ज कम्बोज कुमार को धमकाते हुए कहा कि अगर मैं चुनाव हार भी गई, तो भी हमारी सरकार है। मैं तुम्हें यूपी में नहीं रहने दूंगी। साथ ही चौकी इंचार्ज को निकाय चुनाव के बाद देख लेने की धमकी भी दी। वर्दी पहने दरोगा सिर पीटता रहा और भाजपा प्रत्याशी उसे धमकाती रहीं। फ्रांस सहित 6 देशों में राजदूत रहे स्व. नरेंद्र सिंह की पत्नी और महारानी शैफाली के इस कारनामे के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। महारानी शैफाली का चौकी में हंगामे का वीड‍ियो भी सामने आया है।

 

भाजपा ने महारानी को बनाया है प्रत्याशी

हमीरपुर जिले के सरीला कस्बे की नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा ने सरीला स्टेट की महारानी शैफाली सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है, यहां पहले चरण में 22 नवंबर को वोट डाले जाने हैं। शैफाली कुंवर सिंह साल 2014 में बीजेपी में शामिल हुईं थीं। महारानी के ख‍िलाफ निर्दलीय प्रत्याशी महेन्द्र राजपूत चुनाव लड़ रहे हैं। दरअसल महारानी को किसी ने खबर दी कि निर्दलीय प्रत्याशी महेन्द्र मतदाताओं को पैसे बांट रहे हैं। इस पर शैफाली इतनी नाराज हुईं कि सरीला पुलिस चौकी पहुंच जमकर हंगामा किया।

 

हंगामे का हाईवोल्टेज ड्रामा

इनका हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई। महारानी ने चौकी इंचार्ज कम्बोज कुमार को फटकारते कहा- तुम्हारी मिलीभगत से प्रत्याशी पैसा बांट रहा है। महारानी शैफाली सिंह सत्ताधारी भाजपा की प्रत्याशी हैं तो जाहिर है सत्ता का सुरूर उनके सिर चढ़ कर बोल रहा है। शैफाली सिंह ने कहा कि हमारी सरकार है, अगर मैं हार भी गई तो तुम्हें यूपी में नहीं रहने दूंगी। सरीला कस्बे के लोगों का कहना है कि रानी शैफाली का कस्बे में सभी के साथ इसी प्रकार का व्यवहार रहता है। वह किसी से न तो मिलती हैं और न ही किसी से कायदे से बातचीत करती हैं और न ही उनके महल में कस्बे के लोगों को आने की इजाजत है।

 

महारानी पर मुकदमा दर्ज

इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद जिले के एसपी दिनेश कुमार पी ने मुकदमा कर्ज करने का आदेश दिया है। मामले पर सीओ रजनीश उपाध्याय ने बताया कि महारानी शैफाली ने चौकी इंचार्ज कम्पोज सिंह से अभद्रता कर हंगामा किया है। धमकी देकर उन्होंने चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है। चौकी इंचार्ज की तहरीर पर जरिया थाने में महारानी सहित 30 समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सीओ ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई। जल्द ही एक्शन लिया जाएगा।

 

कौन हैं शैफाली

सरीला स्टेट के महाराजा नरेन्द्र सिंह के करीबी रहे जलीस खान ने बताया कि शैफाली शेरखूपुरा पाकिस्तान की रहने वाली हैं। स्पेन में राजदूत रहने के दौरान नरेन्द्र सिंह की शैफाली से शादी हुई थी। शादी में कई देशों के राजदूत, बड़े घराने शामिल हुए थे। नरेंद्र सिंह स्पेन, फ्रांस, ब्राजील, माल्टा, स्विटजरलैंड और लीबिया में राजदूत रहे। उनकी मौत 7 जुलाई 2011 को ब्रिटिश में हुई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned