scriptपहले मंगेतर पर किया चाकू से प्रहार, फिर लगा ली फांसी | Man attacks wife and commits suicide | Patrika News

पहले मंगेतर पर किया चाकू से प्रहार, फिर लगा ली फांसी

locationहमीरपुरPublished: Feb 18, 2021 05:01:41 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हमीरपुर में एक प्रेमी ने पहले प्रेमिका पर चाकू से प्रहार किया और फिर उसके दुपट्टे से पेड़ पर फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।

Attack

Attack

कन्नौज. हमीरपुर में एक प्रेमी ने पहले प्रेमिका पर चाकू से प्रहार किया और फिर उसके दुपट्टे से पेड़ पर फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। इस वारदात को होते हुए मौके से कुछ दूर लोगों ने देखा तो, तो पहुंच कर युवती को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत अभी नाज़ुक बताई जा रही है, वही प्रेमी ने दम तोड़ दिया है।
मामला थाना मझगवां के इटोरा गांव का है, जहां गुरुवार दोपहर गांव के ही धनराम जोशी की 19 वर्षीय पुत्री ज्योति बुरी तरह ज़ख्मी हालत में मिली और पास में ही पेड़ पर जालौन के शेडनगर निवासी देवेंद्र का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। इलाके के लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचना दी और जख्मी युवती को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।
ज्योति की सहेली सरोज ने बताया कि देवेंद्र और ज्योति मंगेतर हैं। 3 साल पहले इनकी शादी तय हुई थी। अकसर ही देवेंद्र ज्योति से मिलने आता रहता था। आज दोनों सहेलियां जब खेत पर थीं, तब देवेंद्र आया और दोनों के बीच तकरीबन 2 घण्टे तक बातचीत हुई। इसके बाद देवेंद्र ने अचाकन चाकू से ज्योति पर कई प्रहार किए। देवेंद्र को जब यकीन हो गया कि अब उसकी प्रेमिका मर चुकी है, तब उसने पास में पेड़ पर ज्योति के दुपट्टे से फंदा लगा कर फांसी लगा ली।
घटना के बाद इलाके के लोगों ने ज़ख्मी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार युवती ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो