सास और ननद ने मिलकर विवाहिता के साथ किया यह, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

सास और ननद ने मिलकर विवाहिता के साथ किया यह, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Neeraj Patel | Publish: Apr, 24 2019 02:34:20 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

एक विवाहिता का सास ननंद से हुए विवाद में आक्रोशित सास और ननद ने विवाहिता पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हमीरपुर. जनपद थाना क्षेत्र के ग्राम चिल्ली में एक विवाहिता का सास ननंद से हुए विवाद में आक्रोशित सास और ननद ने विवाहिता पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और कमरे में बंद कर दिया जिससे विवाहिता बुरी तरह से झुलस गई। उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया उसकी हालत नाजुक होने पर उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। परिजन उसे इलाज के लिए सैफई ले जा रहे थे तभी उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

ये है पूरा मामला

रात में थाना क्षेत्र के ग्राम मवई गांव निवासी प्रेमचंद राजपूत की पुत्री सरोज 22 का विवाह 2 वर्ष पूर्व चिल्ली गांव निवासी रिंकू पुत्र भगत सिंह के साथ हुआ था। प्रेमचंद अपने सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज दिया था और उसके भाई मनोज ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ननद दीक्षा व सास विनीता शुरू से रोजाना लड़ने झगड़ने लगी। सरोज के भाई मनोज ने बताया कि वह तीन-चार दिन से बराबर फोन लगा रहा है कि उसकी बात सरोज से करा दें परन्तु ससुराली जनों ने बात नहीं करवाई।

रास्ते में तोड़ा दम

भाई ने आरोप लगाया कि तीन दिनों से सरोज को खाना नहीं दिया गया। मंगलवार को तड़के सास विनीता ननद दीक्षा ने मिलकर सरोज को कमरे में बंद करके उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार किया। हालत गम्भीर देेेख कर चिकित्सक ने उसे सैफई रेफर कर दिया। सफाई ले जाते ले जा रहे थे तभी रास्ते में सरोज ने दम तोड़ दिया मृतका सरोज के भाई मनोज ने बताया कि उसने बहन को ससुराली जनों के विरुद्ध थाना राठ में लिखित तहरीर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned