scriptक्रेशर कारोबारी की हत्या को लेकर सपाइयों का जबरदस्त प्रदर्शन | Massive performance of SP supporters on murder of crusher businessman | Patrika News

क्रेशर कारोबारी की हत्या को लेकर सपाइयों का जबरदस्त प्रदर्शन

locationहमीरपुरPublished: Sep 16, 2020 03:53:53 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में योगी सरकार के बढ़ रहे जंगल राज और लगातार हो रही ब्राम्हणों की हत्या के खिलाफ सपाइयों का जबरदस्त प्रदर्शन

क्रेशर कारोबारी की हत्या को लेकर सपाइयों का जबरदस्त प्रदर्शन

क्रेशर कारोबारी की हत्या को लेकर सपाइयों का जबरदस्त प्रदर्शन

हमीरपुर. जिले में योगी सरकार के बढ़ रहे जंगल राज और लगातार हो रही ब्राम्हणों की हत्या के खिलाफ सपाइयों का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला साथ ही सपाइयों की पुलिस से नोक झोंक भी हुई आपको बता दे की कुछ दिन पूर्व हुई महोबा में क्रेशर कारोबारी इंद्र कांत त्रिपाठी की हत्या के मामले आज परिवारीजनों से मिलने सैकड़ो सपाई महोबा जा रहे थे जिन्हें हमीरपुर पुलिस द्वारा हमीरपुर बस स्टैंड में ही रोक दिया गया।

सपा जिला अध्यक्ष समेत पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि जितेंद्र मिश्रा के साथ सैकड़ों सपाई धरने पर बैठ गये और आगे जाने की बात कहने लगे लेकिन पुलिस ने उन्हें आगे जाने नही दिया फिलहाल पुलिस ने सपा नेताओं से साथ सैकड़ो सपाइयों को गिरफ्तार कर लिया है और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि के साथ साथ सपाइयों के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी है साथ ही जिले की सीमाओं में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। क्रेशर कारोबारी के हत्या के मामले में पूर्व एसपी महोबा आरोपी है सपा जिलाध्यक्ष व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि हम लोग पीड़ित परिवार को संतावना देने महोबा जा रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो