प्रेम संबंध में युवक ने सहायक राजस्व लेखाकार को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

हमीरपुर जिले में दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पति को दिनदहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया।

By: Abhishek Gupta

Published: 28 Feb 2021, 08:12 PM IST

हमीरपुर. हमीरपुर जिले में दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पति को दिनदहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया। गोली लगने से बुरी तरीके से घायल सहायक राजस्व लेखाकार को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं इलाके से लगातार बड़ी घटनाओं के सामने आने से बिवार पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया प्रश्नचिन्ह उठने लगे हैं।

मामला बिवार थाना क्षेत्र के निवादा गांव का है, जहां पर पत्नी के साथ अश्लीलता भरी चैटिंग करने का विरोध करने पर विनय सिंह नाम के सरफिरे एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने मोटरसाइकिल से खेत से वापस घर लौट रहे मौदहा तहसील में कार्यरत सहायक राजस्व लेखाकार को गोली मार दी । सीने में गोली लगने से राजस्व लेखाकार बुरी तरीके से घायल हो कर जमीन में गिरकर तड़पने लगा। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी, तो दौड़कर मौके पर पहुंचे, जिसके बाद घायल लेखाकार को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया। जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वही पुलिस मामला दर्ज कर घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए अभियुक्त की तलाश में जुट गई है,हालांकि क्षेत्र में लगातार बढ़ रही घटनाओं से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठने लगे हैं।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned