scriptसमाजवादी कार्यालय में हत्या, सपा जिला अध्यक्ष को किया गिरफ्तार, पार्टी में मचा हड़कंप | murder in samajwadi party office in hamirpur | Patrika News

समाजवादी कार्यालय में हत्या, सपा जिला अध्यक्ष को किया गिरफ्तार, पार्टी में मचा हड़कंप

locationहमीरपुरPublished: Dec 24, 2018 06:02:46 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

समाजवादी कार्यालय में हत्या, सपा जिला अध्यक्ष को किया गिरफ्तार, पार्टी में मचा हड़कंप

AKHILESH yadav

समाजवादी कार्यालय में हत्या, सपा अध्यक्ष को किया गिरफ्तार, पार्टी में मचा हड़कंप

हमीरपुर. जिले में सोमवार को जिला पंचायत परिसर पर स्थित समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यालय में एक वकील का शव फांसी के फंदे से लटका मिला था जिसके बाद मामला हत्या और आत्महत्या में फंसा था। अब इस मामले से पर्दा उठ चुका है अौर हत्या के पीछे समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष इन्द्रीश खान का नाम आ रहा है। सपा अध्यक्ष पर हत्या का मामला दर्ज हो चुका है। पुलिस ने अध्यक्ष सहित तीन लोगों पर सदर कोतवाली में मामला दर्ज कर दिया है।

बता दें कि हमीरपुर जिला पंचायत में दूसरी मंजिल पर सपा का कार्यालय है। इस कार्यालय में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव के रिश्तेदार वकील शिव सिंह यादव रहते थे। शिव सिंह यादव कुरारा थाना क्षेत्र के जलाला गांव के निवासी थे, लेकिन वे हमीरपुर के सपा कार्यालय में रहकर अपनी वकालत करते थे। सोमवार को सुबह पड़ोस में रहने वाले बवाली पाल की पत्नी चाय बनाने के लिये वकील के कमरे पर पहुंची, जैसे ही उसने कमरे का दरवाजा ठोका तो वह खुल गया, वहीं कमरे के भीतर शिव सिंह यादव को फांसी के फंदे पर झूलते देख बवाली की पत्नी गश खाकर गिर पड़ी। घटना की सूचना जब जिला पंचायत परिसर पर लोगों को मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो