scriptनवविवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या, तीन माह के गर्भ से थी महिला | newly married woman suicide in up | Patrika News

नवविवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या, तीन माह के गर्भ से थी महिला

locationहमीरपुरPublished: Dec 15, 2018 04:17:19 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले के थाना चिकासी के इछौरा गांव में 21 वर्षीय नवविवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। मायके वाले बता रहे कि हत्या की गई।

police

नवविवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या, तीन माह के गर्भ से थी महिला

हमीरपुर. जिले के थाना चिकासी के इछौरा गांव में 21 वर्षीय नवविवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने मृतका के पिता की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। इंस्पेक्टर चिकासी सुनील कुमार शुक्ला ने बताया कि ज्योति उम्र 21 की शादी तीन वर्ष पूर्व इछौरा गांव निवासी सुशील कुमार राजपूत के साथ हुई थी। बीते दिवस देर शाम की किसी बात को लेकर ज्योति ने घर पर रख जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका का माइका महोबकंठ गांव में है।

घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता थाना चिकासी पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। इंस्पेक्टर चिकासी सुनील कुमार शुक्ला का कहना है कि घटना का कारण अज्ञात है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा कि पूरा मामला क्या है।

ससुरालियों की मांग पर बाइक भी दे दी

मृतका ज्योति की चाची ललती निवासी दादरी थाना महोबकंठ जनपद महोबा ने बताया कि ज्योति की मां की बचपन में ही मौत होने पर उसने पाल पोसकर बड़ा किया था। बीते वर्ष पूर्व भतीजी ज्योति का विवाह इछौरा गांव निवासी सुशील के साथ किया था। ससुराल दहेज की मांग पर उसका उत्पीड़न करने लगे। बीते एक पखवारे पूर्व ससुरालियों की मांग पर बाइक भी दे दी। फिर भी दहेज की भूख नहीं मिटी।

करीब तीन माह के गर्भ से मृतका

इसके साथ ही आरोप लगाया कि दहेज की मांग को लेकर ससुरालियों ने पहले ज्योति के साथ मार पीट की बाद में जबरन उसे जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी। बताया कि मृतका करीब तीन माह के गर्भ से थी। थानाध्यक्ष चिकासी सुनील ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो