scriptदो बाइकों की सीधी भिडंत में वृद्धा की मौत | old woman die after two bikes collide in hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

दो बाइकों की सीधी भिडंत में वृद्धा की मौत

कोतवाली क्षेत्र के पिपरौंदा गांव की मोड़ में दो बाईकों की सीधी भिड़ंत में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई।

हमीरपुरMay 12, 2021 / 09:50 pm

Abhishek Gupta

road accident

road accident

हमीरपुर। कोतवाली क्षेत्र के पिपरौंदा गांव की मोड़ में दो बाईकों की सीधी भिड़ंत में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। वह बीमारी का इलाज करा घर जा रही थी। वहीं दूसरा बाईक सवार गम्भीर घायल हुआ है। मृतका के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अपने पड़ोसी के साथ कस्बे से इलाज कराकर गांव जा रही महिला की बाइक पर सामने से आ रही बाइक से भिड़त के कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए कस्बे के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां से युवक की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।
बिंवार थाना क्षेत्र के ग्राम रोहारी निवासी गंगा (63) पत्नी फूलचंद यादव अपने पड़ोसी युवक अनंतराम अनुरागी पुत्र राम औतार के साथ इलाज कराकर कस्बे से बाइक से वापस गांव जा रही थी। जैसे ही मृतका की बाइक नेशनल हाईवे से लगभग दो किलोमीटर अंदर पाटनपुर मार्ग पर पहुंची तो वहीं पर बने मोड पर विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बाइक से सीधे भिडंत हो गई।जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सामने से आ रहा बाइक सवार चरण सिंह (28) पुत्र रामप्रकाश निवासी उदनपुर कुरारा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए कस्बे के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां से चरण सिंह की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।
सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।मृतका के तीन पुत्र हैं जिनमें से सभी शादीशुदा हैं और छोटे काश्तकार होने के चलते मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार चला रहे हैं। जगमोहन ओझा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल कुरारा निवासी चरण सिंह गांव में अपने रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह में आया था और सामान लेने के लिए सुबह सुबह कस्बा आ रहा था तभी दुर्घटना हो गई है।वहीं चरण सिंह के रिश्तेदारों के यहां शादी होने के कारण कस्बे के सरकारी अस्पताल में रिश्तेदारों की भीड़ इकट्ठा हो गई है।और शादी की खुशियों में गृहण लगता दिखाई दे रहा है जबकि मृतका के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Home / Hamirpur / दो बाइकों की सीधी भिडंत में वृद्धा की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो