बेकाबू डीसीएम ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

Ruchi Sharma

Publish: Dec, 07 2017 11:21:34 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
बेकाबू डीसीएम ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

बेकाबू डीसीएम ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

हमीरपुर. हमीरपुर मुख्यालय में बाइक से एआरटीओ कार्यालय जा रहे वकील पुत्र को राठ तिराहे के पास तेज रफ्तार डीसीएम ने रौंद दिया। मौके पर युवक की मौत हो गई। इससे मृतक के घर कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- विधायक के निजी सचिव ने पकड़ा 22 कुंतल अनाज, लेकिन फिर भी नहीं हुई कोई कार्रवाई..

हमीरपुर शहर के रमेडी मोहल्ल निवासी वकील धर्मराज सिंह का पुत्र धर्मेंद्र उर्फ़ पिंटू 32 सुबह एआरटीओ कार्यालय किसी काम से जा रहा था। राठ तिराहे के पास पहुंचते ही उसे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी और रौंदते हुए निकल गया। जिससे धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने डीसीएम चालक खेमराज निवासी भरुआ सुमेरपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

सुबह-सुबह जैसे ही धर्मेंद्र के घर उसकी दुर्घटना में मौत की खबर पहुंची वैसे ही कोहराम मच गया। चीख पुकार सुन मोहल्ले के लोग भी एकत्र हो गए। मृतक के परिजनों को सांत्वना देते रहे अचानक हुए इस हादसे से मुहल्ले में भी शोक की लहर दौड़ गई। मृतक अपने पीछे पत्नी और तीन मासूम बच्चों को छोड़ गया है।

कल शाम उसकी एक बच्ची की तबियत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रात भर धर्मेंद्र अस्पताल में ही रहा और रात भर अपनी बेटी के पास ही बैठा रहा और रात में वह सोया भी नहीं। इसी बीच किसी निजी कार्य से वह सुबह सुबह एआरटीओ कार्यालय जाते समय बीच रस्ते में हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। चालक के खिलाफ कोतवाली में मृतक के पिता की ओर से तहरीर दी गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned