scriptमोदी के मंत्री ने दिया बड़ा बयान-बोलीं-विपक्ष की एकता देश के लिए नहीं, राहुल को पीएम बनाने के लिए है | Opposition unity is not for country only for making Rahul PM: Niranjan | Patrika News
हमीरपुर

मोदी के मंत्री ने दिया बड़ा बयान-बोलीं-विपक्ष की एकता देश के लिए नहीं, राहुल को पीएम बनाने के लिए है

जिन्ना मामले पर कहा कि जिसने देश के विभाजन की नींव रखी उसकी तस्वीर पूरे देश में नहीं लगनी चाहिए।

हमीरपुरMay 10, 2018 / 09:50 pm

Ashish Pandey

Opposition unity is not for country
हमीरपुर. केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने विपक्षी एकता पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 2014 से पूरा विपक्ष एक है, लेकिन उसके बाद भी जहां भी चुनाव हो रहे हैं वहां पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ही जीत रही है। कहा कि ये विपक्षी एकता देश के लिए नहीं है, बल्कि ये राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिए एक हो रहे हैं। वहीं उन्होंने एएमयू में चल रहे जिन्ना मामले पर कहा कि जिसने देश के विभाजन की नींव रखी उसकी तस्वीर पूरे देश में नहीं लगनी चाहिए।
यहां किसानों को लघु और कुटीर उद्योगों से जोडऩे और उनकी आय को 2022 तक दोगुनी करने के लिए खाद्य प्रसंस्करण उद्योग की संभावनाएं पर सेमिनार का आयोजन किया गया। सेमीनार की अध्यक्षता करते हुए केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किसानों को खेती उद्योग के रुप में करने और लघु व कुटीर उद्योग लगाने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि २०१४ से पूरा विपक्ष एक है, लेकिन जहां भी चुनाव हो रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ही जीत रही है। ये विपक्षी एकता देश के लिए नहीं है बल्कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक हो रहे हैं। इन्हें देश के किसानों, गरीबों, उन्नति से कोई लेना-देना नहीं है। राहुल गांधी को पीएम बनने का ख्वाब है। उन्होंने कहा कि वहीं हमारी सरकार, संगठन देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं। हम विकास को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। हम विकास को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं, वो देश भर के विपक्षियों को जोड़कर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं खुद कर्नाटक में रहकर आई हूं, वहां की जनता कांग्रेस को बाहर करने जा रही है.
वहीं उन्होंने एएमयू में चल रहे जिन्ना मामले पर कहा कि जिसने देश के विभाजन की नींव रखी उसकी तस्वीर पूरे देश में नहीं लगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस पर विपक्ष राजनीति कर रहा है। कहा कि जब भी चुनाव आता है विपक्ष कोई न कोई इश्यू लेकर सड़क पर आ जाता है।

Home / Hamirpur / मोदी के मंत्री ने दिया बड़ा बयान-बोलीं-विपक्ष की एकता देश के लिए नहीं, राहुल को पीएम बनाने के लिए है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो