इनकी भोली सूरत पर मत जाना, करते पकड़ी गई हैं यह गलत काम, देखें वीडियो

Hariom Dwivedi

Updated: 20 Jul 2019, 05:32:20 PM (IST)

Hamirpur, Hamirpur, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर. जिले की पुलिस के हत्थे महिलाओं का गिरोह चढ़ा है, जो तस्करी में लिप्त था। मध्य प्रदेश की रहने वाली इन महिलाओं के पास से पुलिस ने डेढ़ किलों चरस और नकदी बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

हमीरपुर पुलिस की गिरफ्त में खड़ी यह तीनों शातिर महिलाएं हैं जो बड़े पैमाने पर नशे की खेप को इधर से उधर करती थीं। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर यह सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गईं। मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि मध्यप्रदेश से कुछ महिलाओं का गैंग आया हुआ है, जो जिले में मादक पदार्थों की तस्करी करता है। इस बार भी इनके पास चरस है, जिसे वह सप्लाई करने की फिराक में हैं। हमीरपुर बस स्टैंड के पास पुलिस ने घेरेबंदी कर इन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस को इनके पास से डेढ़ किलो चरस और 45 हजार रुपया नगद बरामद किया है. अब पुलिस इनके माध्यम से इनके नेटवर्क तक पहुंचना चाहती है, जिसके तहत पूछताछ की जा रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned