scriptइस महिला ने ससुर के साथ किया ये गंदा काम… पति ने भी दिया पूरा साथ | police arrested women accused in hamirpur | Patrika News

इस महिला ने ससुर के साथ किया ये गंदा काम… पति ने भी दिया पूरा साथ

locationहमीरपुरPublished: May 15, 2018 10:56:05 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

फरार हत्यारोपी महिला पुलिस गिरफ्त में, कई समय से थी फरार

murder
हमीरपुर. जनपद के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अतरैया गांव में ससुर की हत्या में शामिल महिला के महिला थाने से भागने के बाद सोमवार को पुलिस ने उसे टेढ़ा बस स्टाफ से गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में शामिल महिला के पति को पहले ही सुमेरपुर पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। एसपी ने बताया कि दो सप्ताह तक डॉली तिवारी कहां रही इस बात की जांच कराई जा रही है।
महिला के पकड़े जाने पर एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि अतरैया गांव में 29 अप्रैल को सुमेरपुर पुलिस ने रामकुमार तिवारी के घर छापा मार कर एक माह से गुमशुदा उसके पिता का नर कंकाल बरामद किया था। जिस वक्त वृद्ध रामऔतार तिवारी 80 का शव बरामद हुआ था। वृद्ध की हत्या का खुलासा होने के बाद मृतक के बड़े पुत्र भागवत प्रसाद तिवारी ने भाई रामकुमार व डाली तिवारी के खिलाफ पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। डाली तिवारी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया था।
30 अप्रैल को कोर्ट में पेश करना था। मगर कोर्ट का समय खत्म होने के कारण उसे महिला थाने में सुपुर्द कर दिया गया। मगर डाली तिवारी एक मई की सुबह महिला थाने से फरार हो गई। डाली तिवारी के फरार होने के बाद महिला थानाध्यक्ष व दो महिला कांस्टेबिल लापरवाही में निलम्बित हुई थी। महिला थाने से फरार डाली तिवारी की खोजबीन के लिए स्वात टीम व सर्विलांस के साथ ही सुमेरपुर पुलिस को लगाया गया था।
14 मई सोमवार की फरार डाली तिवारी को पुलिस ने टेढ़ा बस स्टॉप से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताते चले कि इसका पति रामकुमार तिवारी को 3 मई को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। एसपी दिनेश कुमार पी ने महिला थाने से फरार डाली तिवारी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को दस हजार की पुरस्कार राशि देंने की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो