शराब के नशे में धुत दारोगा को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

Ruchi Sharma

Publish: Oct, 13 2017 05:51:02 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
शराब के नशे में धुत दारोगा को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

शराब के नशे में धुत दारोगा को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

 

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई। शराब के नशे में धुत्त दरोगा अपनी महबूबा से मिलने एक गांव, जिसका विरोध ग्रामीणों ने किया तो खाकी वर्दी और शराब के नशे में चूर दरोगा ने घर में घुसकर ग्रामीणों को जमकर पीटा। इसके चलते महिलाओं से भी छेड़छाड़ की। जिसको लेकर ग्रमीण उग्र हो गए। ग्रामीणों ने त्रेनी दारोगा को बंधक बनाकर पीटा। बन्धक दरोगा को छुड़ाने के लिये तीन थानों की पुलिस को कड़ी मसक्कत करनी पढ़ी। देर रात आरोपी दरोगा को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया गया।


हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली में तैनात दरोगा मयंक कुमार का जरिया थाने के इटौरा गांव में लगातार आना जाना था। बीती रात फिर ये दरोगा शराब के नशे में इटौरा गांव के एक घर में था तभी एक युवक ने उसको देख लिया तो दरोगा ने उस युवक की पिटाई कर दी जिसे देख कर ग्रामीणों ने दरोगा को पकड़ कर उसकी जम कर पिटाई की और बंधक बना कर उसकी वर्दी भी फाड़ दी।

पुलिस की कार्रवाई संदेह के घेरे में

शराबी दरोगा का मेडिकल घटना के बाद क्यों नहीं कराया गया और पुलिस ने लगभग 14घंटे बाद मेडिकल क्यों कराया और ग्रामीणों ने भी तहरीर दी थी उनकी क्यों नहीं सुनी गई। दरोगा की तैनाती राठ कोतवाली में है तो वह थाना जरिया गांव में ये नशे बाज दरोगा क्या करने गया था।

आरोपी दरोगा को मीडिया के सामने अभी तक नहीं लाया गया। आरोपी दरोगा का मेडिकल के बाद अभी कोई पता नहीं है उसको मिडिया के सामने क्यों नहीं लाया गया। क्या मारपीट करने का अधिकार दरोगा को है। जाने से पहले दरोगा ने जरिया इंस्पेक्टर या उच्चाधिकारियों को क्यों सूचना नहीं दी। दरोगा नशे की हालत में अकेला रात 8 बजे क्या करने गया था, जब की ग्रामीणों ने बताया कि दरोगा के साथ एक शख्स और कोई भी था।

खाकी वर्दी और शराब के नशे में चूर दारोगा जब महिलाओं के साथ अभदृता कर रहा था तब कुछ ग्रामीणों ने उसका विरोध किया, लेकिन नशे में चूर दारोगा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था और मौके पर मौजूद महिलाओं को बेल्ट से पीटकर खिंच रहा था। जिसे देख ग्रामीण उग्र हो गये और दारोगा को घेरकर पिटना शुरू कर दिया। नशे बाज दरोगा की तहरीर पर तीन नामदज और आठ अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मौके पर एक बटालियन PAC को भी तैनात किया गया है ताकि गांव में कोई बबाल ना हो सके।

Ad Block is Banned