scriptमोबाइल में ये वीडियो देखती पकड़ी गईं ये पुलिसवाली मैडम, जमकर हो रहा है वायरल | Police busy with mobile during duty in Hamirpur UP Hindi News | Patrika News

मोबाइल में ये वीडियो देखती पकड़ी गईं ये पुलिसवाली मैडम, जमकर हो रहा है वायरल

locationहमीरपुरPublished: Nov 08, 2017 01:56:48 pm

पुलिसवाले दिखे मस्त, मोबाइल के साथ करते रहे मजे…

Police busy with mobile during duty in Hamirpur UP Hindi News

hamirpur police

हमीरपुर. जिले में प्रथम चरण के नगर निकाय चुनाव की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। सदर इलाके के तहसील परिसर में पर्चे दिए जा रहे हैं और प्रत्याशी नामांकन पर्चे खरीद रहे हैं। नामांकन दाखिल भी किये जा रहे हैं। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस अधीक्षक हमीरपुर ने सदर कोतवाली और थाना सुमेरपुर की पुलिस सहित कई महिला जवानों और पुरुष जवानों को तैनात किया है। पुलिसकर्मी डियूटी तो कर रहे हैं, लेकिन सुरक्षा के लिए लगाये गए पुलिसकर्मी अपने मल्टीमीडिया मोबाइल से मजा लेने में व्यस्त हैं। तहसील परिसर में कुछ पुलिसकर्मी मोबाइल में इतने बिजी दिखे की उनका वीडियो बनता रहा और उनको भनक तक नहीं लगी।
मोबाइल में व्यस्त हैं पुलिसवाले

दरअसल हमीरपुर की सदर तहसील परिसर में नगर पालिका सहित नगर पंचायत कुरारा और सुमेरपुर के अध्यक्षों, वार्ड सदस्यों के लिए नामंकन हो रहा है। जिसकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसपी द्वारा यहां पर पर्याप्त पुलिस बल लगाया गया है। मगर सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी ड्यूटी कम, मोबाईल में ज्यादा व्यस्त देखने को मिल रहे हैं। जिसके कारण तहसील परिसर में लोगों की धमाचौकड़ी मची हुई है। किसी भी व्यक्ति की कोई तलाशी नहीं ली जा रही।
लगाई कड़ी फटकार

अपने मन मुताबिक लोग आरओ के कमरे में पहुंच रहे हैं। आरओ के कक्ष के बाहर लगे पुलिसकर्मी मोबाईल में मस्त दिख रहे हैं। कई दिनों से पुलिसकर्मियों की यह हरकत देखने को मिल रही है। लोगों की धमाचौकड़ी को देखते हुए एसडीएम सदर वीर बहादुर यादव ने खुद तहसील परिसर में भृमण किया और ड्यूटी के नाम पर मजाक करने वालों को कड़ी फटकार लगाते हुए सही से ड्यूटी करने की हिदायत दी। साथ ही गड़बड़ी होने पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। उनका कहना है कि अफसरों और कर्मचारियों को गंभीरता दिखानी चाहिए।
आरओ कक्ष के बाहर पुलिसवाले बातचीत में रहे मस्त

कुरारा नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए तैयार किए गए आरओ जितेंद्र मोहन श्रीवास्तव भी अपने कक्ष से बाहर मोबाइल में बतियाते देखने को मिले। इस तरह से नामांकन पत्र खरीदने व जमा करने वालों को काफी परेशानी हो रही है। नगर निकाय के नामांकन प्रक्रिया में लगाए गए लोग पूरी तरह से अपनी ड्यूटी का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने नाराजगी जताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो