पुष्पेंद्र सिंह चंदेल यूपी की इस सीट से दूसरी बार भी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, आज करेंगे नामांकन

मौजूदा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को भाजपा ने दूसरी बार हमीरपुर महोबा तिंदवारी लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है।

By: Neeraj Patel

Published: 09 Apr 2019, 01:05 PM IST

बांदा. चौथे चरण में होने वाले चुनाव के नामांकन का आखरी दौर चल रहा है और इस आखरी दौर में नामांकन करने वाले प्रत्याशी शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन करने पहुंच रहे हैं। कुछ ऐसी ही तस्वीरें देखने को मिली हमीरपुर में यहां आज भाजपा के प्रत्याशी और सांसद नामांकन करने पहुंचे तो इनके काफिले में सैकड़ों गाड़ियां दिखाई दीं। जिस पर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार प्रसार तो नहीं था, बल्कि ज़्यादातर गाड़ियों में जय श्रीराम के स्टीकर लगे दिखाई दिए। जिसे देखते हुए यह कहा जा सकता है की भाजपा को चुनाव में जाते ही भगवान श्री राम की याद आने लगी है। नामांकन करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल दोबारा सांसद बनने के लिए आश्वस्त दिखाई दिए।

मौजूदा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को भाजपा ने दूसरी बार हमीरपुर महोबा तिंदवारी लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। पुष्पेंद्र ने 6 अप्रैल को सादगी से नामांकन कराया था। सोमवार को पूरे दलबल के साथ पुष्पेंद्र नामांकन का दूसरा सेट दाखिल करने पहुंचे। लंबे चौड़े काफिले के साथ मुख्यालय आए उन्होंने पर्चा दाखिल करने के बाद पुराने तहसील ग्राउंड में चुनावी जनसभा भी रखी थी। जिसे केंद्रीय राज्यमंत्री महामंडलेश्वर साध्वी निरंजन ज्योति ने संबोधित किया। संबोधन के दौरान साध्वी ने कहा कि इस बार चुनाव देश की राष्ट्रीय एकता और अखंडता का चुनाव है।

सांसद पुष्पेंद्र के कार्यकाल की सराहना भी की लोकसभा में क्षेत्र की समस्याओं को उठाया महागठबंधन को ठगबंधन बताते हुए साध्वी ने कहा कि जो पहले एक दूसरे को गाली देते थे। आज वह एक साथ हैं चुनावी सभा को दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बाबूराम निषाद, महोबा विधायक राकेश गोस्वामी, क्षेत्रीय विधायक मानवेंद्र सिंह, राठ विधायक मनीषा अनुरागी, चेयरमैन कुलदीप निषाद, उरई विधायक रवी शंकर वर्मा, कालपी विधायक नरेंद्र सिंह जादौन, माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन, लोकसभा प्रभारी पुरुषोत्तम पांडेय, जिला पंचायत अध्यक्ष महोबा ममता यादव, हमीरपुर की जयंती राजपूत, पूर्व सांसद राजनारायण बुधौलिया, लोजपा के जिला अध्यक्ष बृज किशोर सिंह आदि ने संबोधित किया।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned